India vs New Zealand 2nd t20 live telecast timing when and where to watch online streaming complete information in hindi match preview and analysis | India Vs New Zealand 2nd T20I Live Streaming: दूसरे टी20 मैच से पहले जान लें टाइमिंग, इस चैनल पर देखें मैच
India Vs New Zealand 2nd T20I Live Streaming: दूसरे टी20 मैच से पहले जान लें टाइमिंग, इस चैनल पर देखें मैच

भारत-न्यूजीलैंड के बीच 26 जनवरी को दूसरा टी20 मैच ऑकलैंड में खेला जाना है। टीम इंडिया ने फिलहाल 5 मैचों की सीरीज में 1-0 से लीड बना रखी है। अब भारत की कोशिश इस मुकाबले में भी जीत दर्ज कर बढ़त और मजबूत करने की होगी।

भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर शुक्रवार को ईडन पार्क मैदान पर खेले गए पहले टी-20 मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 203 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। भारतीय टीम ने 19 ओवरों में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। कीवी टीम ने सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो (59) के नेतृत्व में अपने तीन बल्लेबाजों के शानदार अर्धशतकों की बदौलत निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 203 रन बनाए।

टीम इंडिया के लिए लोकेश राहुल ने 27 गेंदों पर चार चौके और तीन छक्कों की सहायता से 56 रन बनाए। कप्तान कोहली 32 गेंदों पर 45 रन बनाने में सफल रहे। लेकिन मैच के हीरो रहे श्रेयस अय्यर जिन्होंने अंतिम ओवरों में 27 गेंदों पर तीन चौके और तीन छक्के लगा नाबाद 54 रन बनाते हुए भारत को जीत दिलाई। उनके साथ मनीष पांडे 14 रन बनाकर नाबाद रहे।

जानिए कब और कहां खेला जाएगा भारत Vs न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच? 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में 26 जनवरी को दोपहर 12.20 से खेला जाएगा। मैच के लिए टॉस 11.50 बजे होगा।  

भारत Vs न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच कहां देख सकते हैं? 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। मैच की अंग्रेजी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एसडी और स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी और स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी एचडी पर होगी। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स 1 पर क्षेत्रीय भाषाओं में कमेंट्री होगी।  

मोबाइल पर कैसे देख पाएंगे भारत Vs न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग? 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी। इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट आप lokmatnews.in पर भी पढ़ सकते हैं।

English summary :
India Vs New Zealand 2nd T20I Live Streaming:


Web Title: India vs New Zealand 2nd t20 live telecast timing when and where to watch online streaming complete information in hindi match preview and analysis
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे