IND vs NZ, 1st T20: टॉस के समय पंत का नाम भूले विराट कोहली, जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका

India vs New Zealand, 1st T20I: भारत और न्यूजीलैंड के बीच ऑकलैंड में खेले जा रहे पहले टी20 मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 24, 2020 12:24 PM2020-01-24T12:24:43+5:302020-01-24T12:26:05+5:30

India vs New Zealand, 1st T20I: Virat Kohli goof up during toss, forgets name of Rishabh Pant and Washington Sundar | IND vs NZ, 1st T20: टॉस के समय पंत का नाम भूले विराट कोहली, जानें किन खिलाड़ियों को मिला मौका

टीम इंडिया ने ऑकलैंड टी20 में पहले गेंदबाजी का फैसला किया

googleNewsNext
Highlightsभारत ने ऑकलैंड टी20 में न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजीभारत ने न्यूजीलैंड की धरती पर एकमात्र टी20 जीत ऑकलैंड में ही हासिल की है

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड में टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। पांच मैचों की इस सीरीज के पहले मैच में टॉस के समय कप्तान कोहली प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए दो खिलाड़ियों के नाम भूल गए।

भारत ने इस मैच में भी विकेटकीपिंग की भूमिका केएल राहुल को सौंपी है और ऋषभ पंत को एक बार फिर से जगह नहीं मिली है। पंत की जगह एक बार फिर से मनीष पांडेय को उतारा गया है।

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन बताते समय दो नाम भूले कोहली!

टॉस के समय टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन के बारे में बताते हुए कोहली ने कहा कि पांच खिलाड़ियों को इस मैच में मौका नहीं मिला है। 

लेकिन वह कुलदीप यादव, नवदीप सैनी और संजू सैमसन का नाम बताने के बाद बाकी के दो नाम भूल गए। ये दो नाम हैं, ऋषभ पंत और वॉशिंगटन सुंदर। 

वहीं न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं और डेरिल मिशेल और स्कॉट कुगेलिन को शामिल नहीं किया है। ढाई साल बाद वापसी कर रहे तेज गेंदबाज हामिश बेनेट इस मैच से अपना टी20 डेब्यू कर रहे हैं।

पहले टी20 के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन:

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा, लोकेश राहुल (W), विराट कोहली (C), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी।

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): मार्टिन गुप्टिल, कॉलिन मुनरो, केन विलियमसन (C), टिम सेफर्ट (W), रॉस टेलर, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकर, हामिश बेनेट

Open in app