Ind Vs Eng: क्या ये खिलाड़ी है 'क्रिकेट का नेमार'? चहल के गिरने के बाद ट्विटर पर आए ऐसे कमेंट्स

इंग्लैंड दौरे पर भारत टी20 सीरीज जीत चुका है और वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है।

By विनीत कुमार | Published: July 13, 2018 02:03 PM2018-07-13T14:03:10+5:302018-07-13T14:05:51+5:30

india vs england yuzvendra chahal trolled on twitter as neymar of cricket in 1st odi | Ind Vs Eng: क्या ये खिलाड़ी है 'क्रिकेट का नेमार'? चहल के गिरने के बाद ट्विटर पर आए ऐसे कमेंट्स

Yuzvendra Chahal

googleNewsNext

नई दिल्ली, 13 जुलाई: टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे 8 विकेट से जीत कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।    भारत की जीत के हीरो कुलदीप यादव और रोहित शर्मा रहे। कुलदीप ने जहां 6 विकेट लेकर इंग्लैंड में जहां इतिहास रचा वहीं, रोहित शर्मा ने 137 रनों की दमदार पारी खेली। इन दोनों के प्रदर्शन की बदौलत भारत ने 59 गेंदों बाकी रहचे मैच जीत लिया।

युजवेंद्र चहल इस मैच में केवल 1 विकेट हासिल कर सके। हालांकि, सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर खूब बातें हुईं। दरअसल, चहल फील्डिंग के दौरान हार्दिक पंड्या की एक थ्रो पर चोटिल हो गए। पंड्या का थ्रो सीधे चहल के दाएं घुटने पर लगा। इसके बाद वह कराहते हुए जमीन पर बैठ गए। हालांकि, कुछ ही देर में वह मुस्कुराते हुए दोबारा अपने पैरों पर खड़े हो गए। 

फिर क्या था, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने चहल को लेकर खूब मजे लिए। कुछ ने तो उन्हें 'क्रिकेट का नेमार' तक कह डाला। ट्विटर पर चहल की खिंचाई करने में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिगग्ज गेंदबाज ग्लेन मैक्सवेल भी पीछ नहीं रहे।

यह भी पढ़ें- अश्विन-जडेजा की होगी छुट्टी? कोहली ने दिए संकेत, टेस्ट टीम में भी हो सकती है कुलदीप-चहल की एंट्री







इंग्लैंड दौरे पर भारत पहले ही टी20 सीरीज जीत चुका है और वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर खेला जाना है। सीरीज का तीसरा मैच 17 जुलाई को खेला जाएगा। 

यह भी पढ़ें- Ind vs ENG: दूसरे वनडे में इंग्लैंड के सामने कुलदीप की 'अबूझ पहेली' टीम इंडिया की नजरें सीरीज जीत पर

Open in app