इशांत शर्मा और ऋषभ पंत कर रहे थे बैटिंग, जानिए फिर क्यों नाराज हुए कोहली और रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

लॉर्ड्स के मैदान पर भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा मैदान पर बैटिंग कर रहे इशांत शर्मा और ऋषभ पंत से नाराजगी में कुछ इशारा करते नजर आते हैं।

By विनीत कुमार | Published: August 16, 2021 01:08 PM2021-08-16T13:08:31+5:302021-08-16T13:08:31+5:30

India vs England Virat Kohli and Rohit Sharma not pleased as play continue on bad light | इशांत शर्मा और ऋषभ पंत कर रहे थे बैटिंग, जानिए फिर क्यों नाराज हुए कोहली और रोहित शर्मा, वीडियो वायरल

इशांत शर्मा और ऋषभ पंत से नाराज दिखे कोहली और रोहित शर्मा (फोटो- वीडियो ग्रैब)

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली और रोहित शर्मा क्रीज पर बैटिंग कर रहे ऋषभ पंत और इशांत शर्मा को कर रहे थे इशारे।खराब लाइट होने के बावजूद अंपायर से इस संबंध में बात नहीं करने को लेकर कोहली नाराज नजर आए।ल़र्ड्स टेस्ट के चार दिन का खेल हो चुका है, आज पांचवां दिन, रोचक स्थिति में पहुंच गया है मैच।

लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर जारी दूसरा टेस्ट बेहद रोचक स्थिति में पहुंच गया है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत दूसरी पारी में 181 रनों पर छह विकेट गंवा चुका है और उसकी बढ़त अभी 154 रनों की है। दूसरी पारी में भारत की शुरुआत खराब रही थी और 55 पर तीन विकेट गिर गए थे। 

इसके बाद चेतेश्वर पुजारा (45) और अजिंक्य रहाणे (61) ने चौथे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी कर भारत को संकट से उबारा। हालांकि पुजारा के पवेलियन लौटने के बाद रहाणे और फिर रविंद्र जडेजा (3) के भी जल्द आउट हो जाने के बाद इंग्लैंड के भी जीत के दरवाजे खुल गए हैं।

विराट कोहली और रोहित शर्मा क्यों हुए 'नाराज'?

इस बीच चौथे दिन के शाम कुछ ऐसा हुआ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरह हो रहा है। दरअसल, ये वाकया ऋषभ पंत और इशांत शर्मा की बैटिंग के दौरान हुआ। दोनों अभी भी क्रीज पर जमे हुए हैं। पंत जहां 14 रन बनाकर क्रीज पर हैं। वहीं इशांत शर्मा ने अभी तक नाबाद 4 रन बनाए हैं।

भारत को इंग्लैंड के लिए चुनौती पेश करनी है तो इन दोनों का क्रीज पर कुछ देर और रहना जरूरी है। हालांकि, चौथे दिन शाम को जब दोनों बैटिंग करते नजर आए तो ड्रेसिंग रूम में बैठे विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों खिलाड़ियों से कुछ नाराज दिखे।

दरअसल चौथे दिन का खेल खराब रोशनी के कारण पहले खत्म कर दिया गया। खराब रोशनी की समस्या कुछ देर पहले से ही शुरू हो गई थी और विराट कोहली सहित रोहित शर्मा इस बात से नाराज दिखे कि क्रीज पर मौजूद इशांत और पंत अपनी बात अंपायर के सामने क्यों नहीं रख रहे हैं।

मैच के दौरान विराट कोहली ड्रेसिंग रूप से दोनों बल्लेबाजों को इशारा करते नजर आते हैं कि वे अंपायर से ये बात बोले और खेल को जल्द रोकने के लिए तैयार करे। कोहली के पीछे खड़े रोहित शर्मा भी कुछ ऐसा ही इशारा मैदान की ओर करते हैं।

अंपायरों ने खुद खेल पहले खत्म कराने का किया फैसला

बहरहाल अच्छी बात ये रही कि अंपायरों ने खुद खराब रोशनी की समस्या को भाप लिया और फिर खेल को तय समय से पहले खत्म करने का फैसला किया। इस बीच अंपायर के फैसले से कुछ देर पहले इशांत शर्मा एक फील्ड अंपायर से बात करते भी नजर आए। 

बताते चलें कि इस मुकाबले में टॉस इंग्लैडं ने जीता था और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इसके बाद भारत ने पहले बैटिंग करते हुए पहली पारी में 364 रन बनाए। इसमें केएल राहुल (129) की शतकीय पारी भी शामिल रही। जवाब में इंग्लैंड ने सभी विकेट खोकर 391 रन बनाते हुए 27 रनों की बढ़त हासिल की थी।

Open in app