India vs England Rishabh Pant tries his hands on drone camera leaves Virat Kohli scared | Ind vs Eng: प्रैक्टिस के दौरान ऋषभ पंत ने किया कुछ ऐसा कि देख डर गए कप्तान विराट कोहली, वायरल हो रहा वीडियो
विराट कोहली और ऋषभ पंत। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsडे-नाइट टेस्ट से पहले भारतीय युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मस्ती भरे मूड में नजर आए।ऋषभ पंत ने मैदान पर कुछ ऐसा किया जिसे देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले डे-नाइट टेस्ट में भारतीय बल्लेबाजी फ्लॉप रही थी।

IND vs ENG, 3rd Test, England tour of India, 2021: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार से खेला जाना है। इस मैच से पहले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिस करते नजर आए। इस दौरान ऋषभ पंत मस्ती भरे मूड में दिखाई दिए। ऋषभ पंत के लिए इंग्लैंड के खिलाफ यह टेस्ट सीरीज शानदार गुजरा है। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा के मैदान पर टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाने में ऋषभ पंत की अहम भूमिका रही थी। ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे मैच में भी अपनी विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी से सभी को खासा प्रभावित किया। बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए प्रैक्टिस के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंत ड्रोन उड़ाते नजर आ रहे हैं। 

ऋषभ पंत ने ड्रोन उड़ाकर सबका ध्यान भटकाया

वीडियो में ड्रोन कोच रवि शास्त्री के सिर पर घूम रहा होता है। इसके बाद वह चेतेश्वर पुजारा के पास जाता है। फिर कप्तान विराट कोहली के पास यह ड्रोन चला जाता है। विराट कोहली अपने पीछे अचानक इसे देखकर डर जाते हैं। विराट कोहली के चेहरे का हाव-भाव देख ऋषभ पंत की हंसी छूट जाती है। 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महज 36 रन पर ऑल आउट हो गई थी भारत 

भारत ने अब तक गुलाबी गेंद से सिर्फ दो टेस्ट खेले हैं। टीम ने 2019 में अपनी सरजमीं पर बांग्लादेश को हराया था लेकिन हाल में एडीलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसे करारी हार का सामना करना पड़ा जहां टीम दूसरी पारी में 36 रन के अपने टेस्ट इतिहास के न्यूनतम स्कोर पर सिमट गई। मोटेरा में जीत कोहली को घरेलू सरजमीं पर महेंद्र सिंह धोनी को पछाड़कर भारत का सबसे सफल कप्तान बना देगी।

Web Title: India vs England Rishabh Pant tries his hands on drone camera leaves Virat Kohli scared

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे