India vs England ODI series in Pune to go ahead without spectators amid Maharashtra Covid-19 spike | Ind vs Eng: पुणे में होगा भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का आयोजन, लेकिन दर्शकों को नहीं मिलेगी एंट्री, जानें वजह
भारतीय वनडे टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsभारत और इंग्लैंड की टीमें इस समय टेस्ट सीरीज खेल रही है। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों ही टीमों के बीच पांच मैचों का टी-20 सीरीज खेला जाना है। मार्च के अंत में वनडे सीरीज के लिए भारत और इंग्लैंड के बीच जोरदार टक्कर की उम्मीद की जा रही है।

India vs England ODI series in Pune latest news: भारत और इंग्लैंड के बीच मार्च के अंत में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन किया जाएगा। इस सीरीज के मुकाबले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की इजाजत के बाद पुणे में खेले जाएंगे। लेकिन इन मैचों को देखने के लिए क्रिकेट फैंस को स्टेडियम में एंट्री नहीं मिलेगी। 

महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण खाली स्टेडियम में खेली जाएगी। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) ने शनिवार को यह जानकारी दी। तीन एकदिवसीय मुकाबले शहर के बाहरी हिस्से में गाहुंजे के एमसीए स्टेडियम में 23, 26 और 28 मार्च को खेले जाने हैं। एमसीए ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते मामलों की गंभीरता को देखते हुए, माननीय मुख्य मंत्री के निर्देशों के बाद, फैसला किया गया कि दर्शकों के बिना इन मैचों के आयोजन की स्वीकृति दी जाएगी। 

एमसीए अध्यक्ष विकास ककाटकर ने भारत और इंग्लैंड के बीच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के आयोजन को लेकर संचालन परिषद के अध्यक्ष मलिंद नार्वेकर के साथ मिलकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन एवं पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे से मुलाकात की। क्रिकेट संस्था ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने उन्हें खिलाड़ियों और अधिकारियों को लेकर सभी तरह की एहतियात बरतने को कहा है। एमसीए ने मदद और सुझाव के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद, भारतीय क्रिकेट बोर्ड और एमसीए के पूर्व अध्यक्ष शरद पवार का आभार जताया। 

Web Title: India vs England ODI series in Pune to go ahead without spectators amid Maharashtra Covid-19 spike

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे