लंदन, 12 अगस्त। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में व्यस्त इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड का उनकी गर्लफ्रेंड मोली किंग से ब्रेकअप हो गया है। मोली एक सिंगर और राइटर के साथ-साथ मॉडल भी हैं और पिछले 5 महीने से वो स्टुअर्ट ब्रॉड को डेट कर रही थीं। उनके रोमांस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा होती रहती थी।

हाल ही में मोली किंग ने स्टुअर्ट ब्रॉड से ब्रेकअप की जानकारी दी। हालांकि उन्होंने ब्रेकअप के कारणों के बारे खुलकर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उनकी बातों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों के बिजी शेड्यूल के कारण अलग हुए हैं।

मिड डे कि रिपोर्ट के अनुसार मोली ने बताया कि 'मैं लगभग एक साल से ब्रॉड को जानती हूं और वह काफी अच्छे इंसान हैं। हम दोनों का शेड्यूल ही कुछ इसी तरह का है कि हम एक-दूसरे को ज्यादा समय नहीं दे पाते थे। शुरुआती दिनों में डेट पर जाने के बाद हमारे बीच दूरियां बढ़ती चली गई। यही वजह है कि हमने यह फैसला करने का सोचा।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि स्टुअर्ट ब्रॉड और मोली किंग ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। दोनों के दोस्तों ने बताया कि वे एक दूसरे से मिलने के लिए पर्याप्त समय नहीं निकाल पा रहे थे जिसकी वजह से बहुत सारी समस्याएं हो रही थीं। इसी वजह से उनका रोमांस बहुत ही कम समय में खत्म हो गया और उन्होंने बिना किसी गिले-शिकवे के एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया।

बता दें कि स्टुअर्ट ब्रॉड भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा हैं और इसी कारण वो व्यस्त हैं। ब्रॉड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 2 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं दूसरे मैच की पहली पारी में ब्रॉड ने एक विकेट लिया है।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।


Web Title: India vs England: Mollie King breakup with cricketer Stuart Broad
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे