IND vs ENG: मयंक अग्रवाल ने शेयर की 'माफिया गैंग' की तस्वीर, रविचंद्रन अश्विन के लिए लिखा ये शब्द

मयंक अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी रिलेक्स मूड़ में नजर आ रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 28, 2021 03:00 PM2021-02-28T15:00:31+5:302021-02-28T15:04:53+5:30

India vs England: Mayank Agarwal introduces fans to Indian Cricket team’s “Mafia Gang” | IND vs ENG: मयंक अग्रवाल ने शेयर की 'माफिया गैंग' की तस्वीर, रविचंद्रन अश्विन के लिए लिखा ये शब्द

मयंक अग्रवाल ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

googleNewsNext
Highlightsभारत-इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज जारी।मयंक अग्रवाल ने साथियों संग शेयर की तस्वीर।मयंक अग्रवाल ने भारतीय खिलाड़ियों को बताया 'माफिया गैंग'।

India vs England: भारत-इंग्लैंड के बीच इस वक्त चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। फिलहाल टीम इंडिया ने शृंखला में 2-1 से लीड बना रखी है और ऐसे में चौथा मुकाबले निर्णायक बन चुका है।

अहमदाबाद में ही खेला जाएगा चौथा टेस्ट

दोनों टीमों के बीच चौथा मुकाबला भी अहदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है, जहां बीते मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल ने अपनी स्पिन गेंदबाजी से तहलका मचा दिया था।

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए भारत को महज ड्रॉ की दरकार

इंग्लैंड तीसरे मुकाबले में हार के बाद विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर हो चुका है। वहीं भारत को फाइनल में पहुंचने के लिए आखिरी मैच में ड्रॉ या फिर जीत की दरकार है। खिताबी मुकाबले में न्यूजीलैंड पहले ही अपनी जगह बना चुका है।

मयंक अग्रवाल ने शेयर की साथियों संग तस्वीर

इस बीच भारतीय खिलाड़ी काफी रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं। मयंक अग्रवाल ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी आपस में बैठकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में मयंक अग्रवाल ने लिखा, "द माफिया गैंग, रविचंद्रन अश्विन मीडिएटर।"

भारत ने 10 विकेट से जीता तीसरा टेस्ट

इंग्लैंड ने तीसरे टेस्ट की पहली पारी में 112 रन बनाए, जिसके जवाब में टीम इंडिया ने पहली पारी में 145 रन बनाकर 33 रन की लीड हासिल की। इंग्लैंड दूसरी पारी में 81 रन पर सिमट गई, जो भारत के खिलाफ उसका न्यूनतम स्कोर रहा। इसके साथ भारत को जीत के लिए महज 49 रन का टारगेट मिला, जिसने टीम इंडिया ने 7.4 ओवर में बगैर कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया।

Open in app