Ind Vs Eng: भारत के साथ पांचवें टेस्ट के लिए क्रिस वोक्स और ओली पोप इंग्लैंड की टीम में

इंग्लैंड ने साउथम्पटन टेस्ट 60 रनों से जीतकर सीरीज को अपने नाम किया था और सीरीज में 3-1 की बढ़त बना चुका है।

By विनीत कुमार | Published: September 4, 2018 06:14 PM2018-09-04T18:14:22+5:302018-09-04T18:14:22+5:30

india vs england chris woakes and ollie pope in england team for 5th and final test | Ind Vs Eng: भारत के साथ पांचवें टेस्ट के लिए क्रिस वोक्स और ओली पोप इंग्लैंड की टीम में

इंग्लैंड की टेस्ट टीम (फाइल फोटो)

googleNewsNext

लंदन, 4 सितंबर: इंग्लैंड ने भारत के साथ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के मुकाबले के लिए क्रिस वोक्स और ओली पोप को टीम में शामिल किया है। सीरीज में पहले ही 3-1 से अजेय बढ़त बना चुकी इंग्लैंड की टीम के लिए यह मैच खास होगा क्योंकि टीम के पूर्व कप्तान एलेस्टेय कुक अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेलने मैदान पर उतरेंगे। पांचवां मैच लंदन के केनिंगटन ओवर में 7 सितंबर से शुरू हो रहा है।

इंग्लैंड ने साउथम्पटन टेस्ट 60 रनों से जीतकर सीरीज को अपने नाम किया था। इंग्लैंड की इस बढ़त ने कुक से काफी हद तक दवाब हटा दिया है जिन्होंने सोमवार को अपने संन्यास की घोषणा की थी। कुक के नाम 160 टेस्ट मैचों में 32 शतकों की बदौलत 12, 254 रन हैं। वह इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा टेस्ट खेलने के साथ-साथ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं।

बहरहाल, इंग्लैंड की ओर से पांचवें टेस्ट में विकेटकीपर कौना होगा, ये तय नहीं है। जॉनी बेयरस्टो ने टूटी ऊंगली के साथ चौथे टेस्ट में हिस्सा लिया था और जोस बटलर ने विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभाली थी। आखिरी टेस्ट के लिए ओली पोप गुरुवार को इंग्लैंड की टीम से जुड़ेंगे। उन्हें इससे पहले सरे की ओर से काउंटी चैम्पियनशिप डिविजन-1 में एसेक्स के खिलाफ दो दिनों का मैच खेलना है।

पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम

जो रूट, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, एलेस्टेयर कुक, सैम कर्रन, कीटन जेनिंग्स, ओली पोप, आदिल राशिद, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स

Open in app