India vs England, 3rd Test: Hardik pandya, ben stokes, and rishabh pant share motera stadium pics | IND vs ENG, 3rd Test: मोटेरा स्टेडियम ने भारत ही नहीं, इंग्लैंड के खिलाड़ियों का भी जीत लिया दिल
हार्दिक पंड्या ने मोटेरा स्टेडियम की इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

Highlightsभारत-इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के मोटेरा में तीसरा टेस्ट मैच।मोटेरा स्टेडियम ने मोह लिया खिलाड़ियों का मन।पंड्या, पंत समेत बेन स्टोक्स ने शेयर की तस्वीरें।

India vs England, 3rd Test: भारत-इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज जारी है, जिसमें दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। शृंखला का तीसरा मुकाबला 24-28 फरवरी के बीच अहमदाबाद में खेला जाना है। दुनिया के इस सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में पिंक बॉल टेस्ट खेला जाना है, जो भारत में दूसरा डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। इससे पहले कोलकाता में भारत-बांग्लादेश के बीच पिंक बॉल टेस्ट खेला जा चुका है। 

मोटेरा स्टेडियम में 1 लाख 10 हजार फैंस की क्षमता

कोरोना के बीच भारत में पहली क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट में 25 हजार फैंस को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति मिली थी और अब 1 लाख 10 हजार दर्शकों की क्षमता वाले मोटेरा स्टेडियम में 50 प्रतिशत फैंस को इजाजत दी गई है।

मोटेरा स्टेडियम ने जीता खिलाड़ियों का दिल

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मोटेरा स्टेडियम के एक स्टैंड से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "यहां मोटेरा में दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में आना अपने आप में अविश्वसनीय है। ये बहुत अद्भुत है।"

बेन स्टोक्स ने लिखा, "ये एक जबरदस्त स्टेडियम है, स्थानीय संगीत के साथ दिन का अंत करके मजा आया।"

वहीं ऋषभ पंत ने लिखा, "मोटेरा के नए स्टेडियम में जिम का पहला ट्रेनिंग सेशन करके मजा आया। इस शानदार वेन्यू पर आकर अच्छा लग रहा है। 24 तारीख को इस विश्वस्तरीय मैदान पर खेलने का इंतजार है।"

Web Title: India vs England, 3rd Test: Hardik pandya, ben stokes, and rishabh pant share motera stadium pics

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे