IND vs ENG, 2nd Test: चेतेश्वर पुजारा के हाथ से छूटा बल्ला, इस तरह हो गए रन आउट, देखें वीडियो

भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को एकबार फिर किस्मत का साथ नहीं मिला और बल्ला उनके हाथ से छूट गया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 15, 2021 04:25 PM2021-02-15T16:25:17+5:302021-02-15T17:12:15+5:30

India vs England, 2nd Test: Cheteshwar Pujara run out after he loses grip of bat | IND vs ENG, 2nd Test: चेतेश्वर पुजारा के हाथ से छूटा बल्ला, इस तरह हो गए रन आउट, देखें वीडियो

चेतेश्वर पुजार दूसरी पारी के दौरान रन आउट से बचने की नाकाम कोशिश करते हुए।

googleNewsNext
Highlightsभारत-इंग्लैंड के बीच चेन्नई में जारी दूसरा टेस्ट मैच।चेतेश्वर पुजारा 7 के स्कोर पर हुए रन आउट।सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो।

India vs England, 2nd Test: भारत ने इंग्लैंड को चेन्नई में जारी दूसरे टेस्ट मैच में जीत के लिए 482 रन का विशाल टारगेट दिया है। इस दौरान चेतेश्वर पुजारा दुर्भाग्यवश रन आउट हो गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

चेतेश्वर पुजारा हुए रन आउट

भारत की दूसरी पारी के 19वें ओवर में मोईन अली की गेंद पर आगे बढ़कर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन बॉल पैड से लगकर सीधे शॉर्ट लेग के फील्डर ओली पोप के हाथों में चली गई। पोप ने बगैर समय गंवाए गेंद को विकेटकीपर बेन फोक्स की ओर थ्रो किया।

चेतेश्वर पुजारा के हाथ से छूटी बल्ले की ग्रिप

पुजारा ने वापस क्रीज की ओर अपने बल्ले को बढ़ाया, लेकिन ग्रिप उनके हाथ से छूट गई और फोक्स ने तुरंत स्टंप्स बिखेर दिए। इसी के साथ चेतेश्वर पुजारा 7 के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। बता दें कि उस वक्त तक पुजारा के बल्ले ने क्रीज को लगभग छू लिया था, लेकिन उनके शरीर का कोई भी हिस्सा बल्ले से संपर्क में नहीं था।

भारत ने इंग्लैंड को 482 रन का लक्ष्य दिया

रविचंद्रन अश्विन के शतक की बदौलत भारत ने अपनी दूसरी पारी में 286 रन बनाकर सोमवार को इंग्लैंड के सामने दूसरे टेस्ट मैच में जीत के लिये 482 रन का मुश्किल लक्ष्य दिया। अश्विन ने दो जीवनदान का फायदा उठाकर 106 रन बनाये जो उनका पांचवां टेस्ट शतक है। उन्होंने पहली पारी में पांच विकेट लिए थे। इस तरह से उन्होंने एक मैच में शतक और पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा तीसरी बार किया है।

भारतीय पारी का आकर्षण अश्विन और कप्तान विराट कोहली (62) के बीच सातवें विकेट के लिये 96 रन की साझेदारी रही। इंग्लैंड की तरफ से मोईन अली और जैक लीच ने चार-चार विकेट लिए। भारत ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाकर इंग्लैंड को 134 रन पर आउट कर दिया था। इंग्लैंड पहला टेस्ट मैच जीतकर चार मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है।

Open in app