India vs England 2021: Ben Stokes leaves for India, cricket fans shares funny memes | IND vs ENG: बेन स्टोक्स भारत दौरे के लिए रवाना, सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने लिए मजे
बेन स्टोक्स ने एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Highlightsभारत-इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज।बेन स्टोक्स ने भारत के लिए भरी उड़ान।स्टोक्स ने शेयर की तस्वीर, हो गए ट्रोल।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स समेत तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को भारत के खिलाफ चार मैचों की आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबलों के लिए की 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है।

बेन स्टोक्स को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से आराम

स्टोक्स और आर्चर दोनों को श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट की मौजूद सीरीज से आराम दिया गया है, जबकि रोरी बर्न्स अपने बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश में थे। इंग्लैंड के चयनकर्ताओं ने पांच फरवरी से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होने वाले पहले और दूसरे टेस्ट के लिए छह रिजर्व खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है। 

बेन स्टोक्स भारत के लिए रवाना

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भारत के लिए उड़ान भर चुके हैं। इस दौरान स्टोक्स ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'सी यू सून इंडिया'

बेन स्टोक्स की इस तस्वीर पर लोगों ने जमकर मजे लिए...

जो रूट करेंगे इंग्लैंड की कप्तानी

इंग्लैंड की कमान जो रूट के हाथों में ही रहेगी। सरे के ओली पोप भी भारत दौरे पर आएंगे और फिटनेस साबित करने पर टीम से जुड़ेंगे। पोप सितंबर में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कंधे में लगी चोट से उबर रहे हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने जोनाथन बेयरस्टो, सैम कर्रन और मार्क वुड को आराम दिया है।

पहले दो टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम:

जो रूट, जोफ्रा आर्चर, मोईन अली, जेम्स एंडरसन, डॉम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्राउले, बेन फोएक्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, बेन स्टोक्स, ओली स्टोन और क्रिस वोक्स।

Web Title: India vs England 2021: Ben Stokes leaves for India, cricket fans shares funny memes

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे