IND vs ENG, 1st Test: भारत ही हार पर केविन पीटरसन का हिंदी में ट्वीट, लिखा- मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाएं

पहले टेस्ट मैच की चौथी पारी में जीत के लिए 420 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 192 रन पर ऑल आउट हो गई...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: February 9, 2021 03:47 PM2021-02-09T15:47:32+5:302021-02-09T15:59:37+5:30

India vs England, 1st Test: Kevin Pietersen's Hindi Tweet Pokes Indian fans | IND vs ENG, 1st Test: भारत ही हार पर केविन पीटरसन का हिंदी में ट्वीट, लिखा- मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाएं

केविन पीटरसन ने भारत की हार पर हिंदी में ट्वीट करते हुए जख्मों पर नमक छिड़का है।

googleNewsNext
Highlightsइंग्लैंड ने जीता पहला टेस्ट मैच।भारत को पहले मुकाबले में मिली 227 रन से मात।केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट कर भारतीय फैंस को चिढ़ाया।

India vs England, 1st Test: इंग्लैंड के खिलाफपहले टेस्ट में टीम इंडिया को 227 रन से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड द्वारा मिले 420 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम एमए चिदंबरम स्टेडियम में चार मैचों की श्रृंखला के पहले मैच के पांचवें और अंतिम दिन मंगलवार को दूसरे सत्र में 192 रन पर सिमट गई। कप्तान विराट कोहली ने भारत की ओर से सर्वाधिक 72 रन बनाए।

भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में चौथे स्थान पर खिसका

इस हार के साथ भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप तालिका में चौथे स्थान पर खिसक गया जबकि मेहमान टीम ने पहली बार हो रही इस चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने की अपनी संभावनाओं को मजबूत किया। इस साल लॉर्ड्स में होने वाले फाइनल के लिए न्यूजीलैंड की टीम पहले ही क्वालीफाई कर चुकी है।

भारत की इस हार पर केविन पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट करते हुए भारतीय फैंस को चिढ़ाया। उन्होंने लिखा, "इंडिया, याद है मैंने पहले ही चेतावनी दी थी कि इतना जश्न ना मनाएं जब आपने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पर हराया था।"

विराट कोहली ने स्वीकारी टीम में खामियां

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले मुकाबले को 227 रन से गंवाने के बाद कहा कि उनकी टीम का ‘बॉडी लैंग्वेज (भाव-भंगिमा)’ और जज्बा स्तरीय नहीं था जिसके कारण उन्हें पहले टेस्ट में ‘अधिक पेशेवर और निरंतर प्रदर्शन’ करने वाले इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी।

Open in app