18 माह बाद केएल राहुल ने लगाया शतक, 75 रन बना रविंद्र जडेजा भी चमके

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 20, 2021 10:21 PM2021-07-20T22:21:14+5:302021-07-20T22:23:22+5:30

India vs County Select XI: कोहली को सोमवार की देर शाम पीठ में कुछ जकड़न महसूस हुई और उन्हें बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने तीन दिवसीय प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच से आराम करने की सलाह दी है।

India vs County Select XI 18 months KL Rahul scored a century Ravindra Jadeja also scoring 75 | 18 माह बाद केएल राहुल ने लगाया शतक, 75 रन बना रविंद्र जडेजा भी चमके

भारत सिर्फ 70 रन पर तीन विकेट पर गंवा दिया था।

Next
Highlightsईसीबी के काउंटी एकादश का प्रतिनिधित्व कर रहे इस गेंदबाज के अंगूठे में गंभीर चोट लगी है।आवेश का पहला स्पैल अच्छा नहीं था। मयंक अग्रवाल ने उनके खिलाफ आसानी से बाउंड्री जड़ी।

India vs County Select XI: ग्लैंड के खिलाफ अगले महीने नॉटिंघम में टेस्ट सीरीज शुरू हो रहा है। केएल राहुल ने दावेदारी पेश कर दी है।

लगभग डेढ़ साल यानी 18 माह के बाद केएल राहुल ने शतक ठोका है। भारत सिर्फ 70 रन पर तीन विकेट पर गंवा दिया था। ऐसे में राहुल और जडेजा (75 रन) ने धमाकेदार पारी खेली। केएल राहुल ने 149 गेंद में 11 चौकों और एक छक्के की मदद से 15वां फर्स्ट क्लास शतक लगाया।

भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली और टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को मामूली चोट के कारण काउंटी एकादश (सिलेक्ट काउंटी इलेवन) के खिलाफ मंगलवार से शुरू हुए प्रथम श्रेणी अभ्यास मैच से आराम दिया गया।

मुकाबले में विरोधी टीम की ओर से खेल रहे भारत के रिजर्व तेज गेंदबाज आवेश खान का अंगूठा चोटिल हो गया। उन्हें यह चोट हनुमा विहारी के शॉट को रोकते समय लगी। मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और रविचंद्रन अश्विन के साथ दोनों अनुभवी बल्लेबाजों को आराम दिए जाने को लेकर बीसीसीआई ने जानकारी दी।

डरहम काउंटी के ‘यूट्यूब’ चैनल पर कमेंटेटरों ने कहा कि यह ‘अंगूठे की गंभीर’ चोट हो सकती है। भारत के पूर्व क्रिकेटर और 1983 विश्व कप के नायक यशपाल शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए भारतीय खिलाड़ी इस मैच में हाथ पर काली पट्टी बांध कर मैदान में उतरे। यशपाल का 13 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

Web Title: India vs County Select XI 18 months KL Rahul scored a century Ravindra Jadeja also scoring 75

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे