IND vs BAN: कोलकाता टेस्ट को तैयार भारत, रोहित शर्मा-चेतेश्वर पुजारा ने दूधिया रोशनी में किया गुलाबी गेंद से अभ्यास

कोच रवि शास्त्री की देखरेख में रोहित शर्मा ने अश्विन की गेंद पर नेट पर अभ्यास किया। इसके बाद पुजारा और कुलदीप यादव भी अभ्यास के लिए पहुंचे।

By भाषा | Published: November 16, 2019 09:54 AM2019-11-16T09:54:11+5:302019-11-16T09:54:11+5:30

India vs Bangladesh: Rohit Sharma, Cheteshwar Pujara Train With Pink Ball Under The Lights In Indore | IND vs BAN: कोलकाता टेस्ट को तैयार भारत, रोहित शर्मा-चेतेश्वर पुजारा ने दूधिया रोशनी में किया गुलाबी गेंद से अभ्यास

IND vs BAN: कोलकाता टेस्ट को तैयार भारत, रोहित शर्मा-चेतेश्वर पुजारा ने दूधिया रोशनी में किया गुलाबी गेंद से अभ्यास

googleNewsNext

रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा और रविचंद्रन अश्विन ने शुक्रवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में दिन-रात्रि टेस्ट में इस्तेमाल होने वाली गुलाबी गेंद से अभ्यास किया। ईडन गार्डन में 22 नवंबर से भारतीय टीम पहली बार दिन रात्रि टेस्ट में खेलेगी। मैच से पहले टीम को दूधिया रोशनी में अभ्यास के लिए सिर्फ दो सत्र मिलेंगे जिसे देखते हुए भारतीय खिलाड़ियों ने इंदौर में समय का सही इस्तेमाल करते हुए अभ्यास किया।

विराट कोहली और शीर्ष क्रम के कुछ बल्लेबाजों ने दो दिन पहले दोपहर में गुलाबी गेंद से थ्रो डाउन पर अभ्यास किया था लेकिन शुक्रवार को टीम के कुछ खिलाड़ियों ने पहली बार दूधिया रोशनी में 35 मिनट तक अभ्यास किया। कोच रवि शास्त्री की देखरेख में रोहित शर्मा ने अश्विन की गेंद पर नेट पर अभ्यास किया। इसके बाद पुजारा और कुलदीप यादव भी अभ्यास के लिए पहुंचे।

इस दौरान टीम के रिजर्व बल्लेबाज हनुमा विहारी और शुभमन गिल ने थ्रो डाउन विशेषज्ञ राधवेन्द्र और नुवान सेनेविरत्ने का सामना किया। रोहित और पुजारा थोड़ी पुरानी गेंद से अश्विन और कुलदीप की गेंदबाजी पर बल्लेबाजी अभ्यास करते देखे गये।

Open in app