VIDEO: चोटिल बांग्लादेशी बल्लेबाज को देखने भारतीय फिजियो मैदान पर पहुंचा, विराट कोहली ने यूं जीता दिल

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तुरंत पवेलियन की ओर इशारा करते हुए भारतीय फिजियो नितिन पटेल को बुला लिया, जिसके बाद पटेल ने नईम की जांच की।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 22, 2019 06:55 PM2019-11-22T18:55:28+5:302019-11-22T18:55:28+5:30

India vs Bangladesh, 2nd Test -India physio nitin patel attends to bangladesh batsman nayeem hasan | VIDEO: चोटिल बांग्लादेशी बल्लेबाज को देखने भारतीय फिजियो मैदान पर पहुंचा, विराट कोहली ने यूं जीता दिल

VIDEO: चोटिल बांग्लादेशी बल्लेबाज को देखने भारतीय फिजियो मैदान पर पहुंचा, विराट कोहली ने यूं जीता दिल

googleNewsNext

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी का दिल जीत लिया। बांग्लादेश की पारी के 22.1 ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर नईम हसन के हेल्मेट से गेंद लग गई, जिसके बाद नईम कुछ असहज दिखे।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तुरंत पवेलियन की ओर इशारा करते हुए भारतीय फिजियो नितिन पटेल को बुला लिया, जिसके बाद पटेल ने नईम की जांच की। बीसीसीआई ने इस घटना का अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो गया। सभी क्रिकेट फैन इस मामले में कोहली एंड कंपनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बांग्लादेश की टीम भारत के खिलाफ गुलाबी गेंद से खेले जा रहे दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में 30.3 ओवर में 106 रन पर आउट हो गई।

बांग्लादेश के केवल तीन बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे। इनमें लिटन दास भी शामिल हैं जो 24 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए और उनकी जगह मेहदी हसन सिर में चोट लगने पर स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे। भारत की तरफ से इशांत शर्मा ने 22 रन देकर पांच, उमेश यादव ने 29 रन देकर तीन और मोहम्मद शमी ने 36 रन देकर दो विकेट लिए।

Open in app