India vs Bangladesh, 2nd Test -India physio nitin patel attends to bangladesh batsman nayeem hasan | VIDEO: चोटिल बांग्लादेशी बल्लेबाज को देखने भारतीय फिजियो मैदान पर पहुंचा, विराट कोहली ने यूं जीता दिल
VIDEO: चोटिल बांग्लादेशी बल्लेबाज को देखने भारतीय फिजियो मैदान पर पहुंचा, विराट कोहली ने यूं जीता दिल

बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी का दिल जीत लिया। बांग्लादेश की पारी के 22.1 ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर नईम हसन के हेल्मेट से गेंद लग गई, जिसके बाद नईम कुछ असहज दिखे।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तुरंत पवेलियन की ओर इशारा करते हुए भारतीय फिजियो नितिन पटेल को बुला लिया, जिसके बाद पटेल ने नईम की जांच की। बीसीसीआई ने इस घटना का अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो गया। सभी क्रिकेट फैन इस मामले में कोहली एंड कंपनी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बांग्लादेश की टीम भारत के खिलाफ गुलाबी गेंद से खेले जा रहे दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में 30.3 ओवर में 106 रन पर आउट हो गई।

बांग्लादेश के केवल तीन बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे। इनमें लिटन दास भी शामिल हैं जो 24 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए और उनकी जगह मेहदी हसन सिर में चोट लगने पर स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे। भारत की तरफ से इशांत शर्मा ने 22 रन देकर पांच, उमेश यादव ने 29 रन देकर तीन और मोहम्मद शमी ने 36 रन देकर दो विकेट लिए।

Web Title: India vs Bangladesh, 2nd Test -India physio nitin patel attends to bangladesh batsman nayeem hasan
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे