India vs Australia: Virat Kohli gives update on Rohit Sharma injury | IND vs AUS: विराट कोहली ने दिया रोहित शर्मा की चोट पर अपडेट, बताया कैसा है स्टार बल्लेबाज का कंधा
रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान लगी कंधे में चोट

Highlightsरोहित शर्मा को लगी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में बाएं कंधे पर चोटइस मैच में रोहित से पहले बैटिंग के दौरान धवन हुए थे चोटिल

टीम इंडिया ने शुक्रवार को राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराते हुए तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-1 से बढ़त हासिल कर ली। लेकिन फील्डिंग के दौरान स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा का बायां कंधा चोटिल होने से टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ गईं। 

रोहित को ये चोट ऑस्ट्रेलियाई पारी के 43वें ओवर में एक गेंद को बाउंड्री के बाहर जाने से रोकने की कोशिश में लगी, जिसके बाद उन्हें दर्द से कराहते हुए फिजियो नितिन पटेल के साथ मैदान से बाहर जाना पड़ा। रोहित की जगह केदार जाधव ने फील्डिंग की। 

रोहित के कंधे की चोट निश्चित तौर पर टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब है क्योंकि उसे एक दिन बाद ही रविवार को बेंगलुरु में तीसरा वनडे खेलना है।

कोहली ने दिया रोहित की चोट पर अपडेट

रोहित की चोट के बारे में खुद कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद अपडेट दिया। कोहली ने कहा कि रोहित के कंधे की चोट की गंभीर नहीं लग रही है और उम्मीद है कि वह अगले मैच में खेलेंगे।

कोहली ने कहा, 'मैंने रोहित से चोट के बारे में पूछा। ये उनका बायां कंधा है, जो पहले भी कई बार चोटिल हो चुका है। हालांकि चोट गंभीर नहीं और उम्मीद है कि वह अगले मैच में वापसी करेंगे।'

वहीं टीम के एक फिजियो ने रोहित की चोट के बारे में कहा कि रोहित की स्थिति का फिजियोथेरेपिस्ट द्वारा आकलन किया जा रहा है और आखिरी फैसला रविवार को तीसरे वनडे से पहले लिया जाएगा। 

रोहित से पहले धवन भी हुए चोटिल

इस मैच में न सिर्फ रोहित बल्कि बैटिंग के दौरान शिखर धवन को चोट लगी, जिसकी वजह से वह फील्डिंग के लिए मैदान में नहीं उतरे। 96 रन की शानदार पारी खेलने वाले धवन को ये चोट पैट कमिंस की गेंद पर उनकी पसलियों में गेंद लगने से लगी। बाद में भारतीय टीम मैनेजमेंट ने कहा कि धवन ठीक हैं।

भारत ने राजकोट में खेले गए इस मैच में धवन के 96 और केएल राहुल की 52 गेंदों में 80 और विराट कोहली के 78 रन की मदद से 50 ओवर में 340/6 का स्कोर बनाया और इसके जवाब में स्टीव स्मिथ की 98 रन की पारी के बावजूद ऑस्ट्रेलिया को 304 रन पर समेटते हुए मैच 36 रन से जीत लिया। भारत के लिए शमी ने सबसे अधिक 3 जबकि कुलदीप और नवदीप सैनी ने 2-2 विकेट लिए। 

Web Title: India vs Australia: Virat Kohli gives update on Rohit Sharma injury
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे