India vs Australia Sydney Canberra likely to host limited-overs leg Report | IND vs AUS 2020: भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का शेड्यूल जारी, जानें कब से शुरू होंगे मुकाबले
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsभारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा नवंबर से शुरू होगा, जिसका पूरा शेड्यूल आ चुका है।27 नवंबर से शुरू होने वाले यह दौरा 19 जनवरी तक चलेगा। रिपोर्ट की मानें तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के साथ खेलने पर हरी झंडी दे दी है।

आईपीएल के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज खेलने उनके देश जाना है। भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर कई तरह खबरें आ रही थी। ऐसा भी कहा जा रहा था कि हो सकता है इस दौरे को रद्द किया जा सकता है। लेकिन रिपोर्ट की मानें तो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के साथ खेलने पर हरी झंडी दे दी है। 

भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया दौरा नवंबर से शुरू होगा, जिसका पूरा शेड्यूल आ चुका है। 27 नवंबर से शुरू होने वाले यह दौरा 19 जनवरी तक चलेगा। जिसमें भारतीय टीम तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैच खेलेगी। कोरोना वायरस की वजह से इस दौरे के रद्द होने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलेगी।


भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे का शेड्यूल इस प्रकार है:

वनडे सीरीज

पहला वनडे- 27 नवंबर- सिडनी
दूसरा वनडे- 29 नवंबर- सिडनी,
तीसरा वनडे- 1 दिसंबर- मानुका ओवल

टी-20 सीरीज

पहला T20- 4 दिसंबर- मानुका ओवल
दूसरा T20- 6 दिसंबर- सिडनी
तीसरा T20- 8 दिसंबर- सिडनी

टेस्ट सीरीज

पहला टेस्ट- 17-21 दिसंबर- एडिलेड
दूसरा टेस्ट- 26-31 दिसंबर- मेलबर्न
तीसरा टेस्ट- 7-11 जनवरी- सिडनी
चौथा टेस्ट- 15-19 जनवरी- ब्रिसबेन

Web Title: India vs Australia Sydney Canberra likely to host limited-overs leg Report
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे