India vs Australia: Never take Aussies for a joke, warns Matthew Hayden on Sehwag Babysitting video | IND vs AUS: सहवाग के 'बेबीसिटिंग' वीडियो पर मैथ्यू हेडेन की चेतावनी, 'ऑस्ट्रेलिया वालों को मजाक में मत लेना'
हेडेन ने सहवाग के बेबीसिटिंग वीडियो पर दी चेतावनी

भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज में दोनों टीमों के बीच रोचक भिड़ंत होने की संभावना है। टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इस सीरीज के आधिकारिक ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के एक विज्ञापन के माध्यम से ऑस्ट्रेलियाई टीम पर पहले ही तंज कस दिया है। 

सहवाग ने इस ऐड के जरिए हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर विपक्षी कप्तान टिम पेन द्वारा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बेबीसिटिंग के लिए पूछे जाने का एक तरह से जवाब दिया है।

लेकिन सहवाग का ये अंदाज पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडेन को रास नहीं आया और उन्होंने वीरू को ऑस्ट्रेलिया को हल्के में न लेने की चेतावनी दी है।

हेडेन ने लिखा, 'चेतावनी, ऑस्ट्रेलिया वालों को कभी मजाक में मत लेना वीरू (सहवाग), याद करो वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर कौन बेबीसिटिंग कर रहा है।' 


ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 फरवरी से शुरू हो रहे अपने भारत दौरे पर दो टी20 और पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। ये सीरीज टीम इंडिया की 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे वर्ल्ड कप से पहले आखिरी सीरीज होगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में ऋषभ पंत की वापसी लगभग तय है। साथ ही अंजिक्य रहाणे को वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए आखिरी मौका मिल सकता है। इसके अलावा न्यूजीलैंड सीरीज में नहीं खेले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भी वापसी हो सकती है।


Web Title: India vs Australia: Never take Aussies for a joke, warns Matthew Hayden on Sehwag Babysitting video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे