कोहली को नसीरुद्दीन शाह ने बताया दुनिया का सबसे बुरे व्‍यवहार वाला खिलाड़ी, भड़के फैंस

कुछ दिन पहले भी विराट कोहली सोशल मीडिया पर एक फैंस से देश छोड़ने की बात कह कर विवादों में आ गये थे।

By विनीत कुमार | Published: December 17, 2018 07:43 PM2018-12-17T19:43:57+5:302018-12-17T19:43:57+5:30

india vs australia naseeruddin shah says virat kohli is world worst behaved player | कोहली को नसीरुद्दीन शाह ने बताया दुनिया का सबसे बुरे व्‍यवहार वाला खिलाड़ी, भड़के फैंस

नसीरुद्दीन शाह और विराट कोहली

googleNewsNext

बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को दुनिया के सबसे बुरे व्‍यवहार वाला खिलाड़ी बताकर सोशल मीडिया पर फैस से घिर गये हैं। कई फैंस ने नसीरुद्दीन के कमेंट पर नाराजगी जताई है। हालांकि, कुछ ने उनसे सहमति जताई है। 

नसीरुद्दीन शाह ने सोमवार को फेसबुक पर लिखा, 'विराट कोहली न केवल दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं बल्कि दुनिया के सबसे बुरे व्यवहार वाले खिलाड़ी भी हैं। उनकी क्रिकेट प्रतिभा उनके अहंकार और बुरे शिष्टाचार के साथ-साथ चलती है...और मेरे देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं है।' 

शाह के इतना लिखते ही उनके पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी राय रखी। कुछ ने जहां शाह की आलोचना की वहीं, कुछ ने माना कि ऑस्ट्रेलिया को हराने के लिए कोहली को अपना आक्रामक व्यवहार जारी रखना चाहिए।

बता दें कि कोहली इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में व्यस्त हैं और पर्थ टेस्ट में अच्छे खेल के साथ-साथ टिम पेन से 'जुबानी जंग' के कारण चर्चा में आ गये हैं। कुछ दिन पहले भी कोहली सोशल मीडिया पर एक फैंस से देश छोड़ने की बात कह कर विवादों में आ गये थे।

Open in app