IND vs AUS: बुमराह की खतरनाक 'बाउंसर' से चटक गया ऑस्ट्रेलियाई ओपनर का हेलमेट, थम गई फैंस की सांसें, देखें वीडियो

Marcus Harris: ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मार्कस हैरिस का हेलमेट जसप्रीत बुमराह की एक खतरनाक बाउंसर से चटक गया, देखें वायरल हो रहा वीडियो

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 27, 2018 06:32 PM2018-12-27T18:32:59+5:302018-12-27T18:35:41+5:30

India vs Australia: Jasprit Bumrah hits Marcus Harris on helmet with Bouncer, Watch Video | IND vs AUS: बुमराह की खतरनाक 'बाउंसर' से चटक गया ऑस्ट्रेलियाई ओपनर का हेलमेट, थम गई फैंस की सांसें, देखें वीडियो

बुमराह की खतरनाक बाउंसर से घायल होने से बाल-बाल बचे मार्कस हैरिस (Twitter)

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मार्कर्स हैरिस को मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को टीम इंडिया की तरफ से हुई घातक गेंदबाजी के जबर्दस्त प्रहार झेलने पड़े। भारत के पहली पारी के 443/7 के स्कोर के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में दूसरे दिन 6 ओवर में बिना विकेट खोए 8 रन बनाए। लेकिन दूसरे दिन के इन आखिरी कुछ ओवरों में ऑस्ट्रेलिया को जबर्दस्त तेज गेंदबाजी का सामना करना पड़ा।

इस दौरान जसप्रीत बुमराह की एक बाउंसर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मार्कस हैरिस के हेलमेट पर जा लगी। बाउंसर इतनी तेज थी कि हेलमेट चटक गया और उनके लिए एक नया हेलमेट मांगना पड़ा।


इस खतरनाक बाउंसर के बाद तुरंत ही ऑस्ट्रेलियाई फिजियो मैदान में पहुंच गए और हैरिस के सिर की जांच की, लेकिन अच्छी बात ये रही कि उन्हें कोई चोट नहीं आई। इससे पहले पर्थ में भी बुमराह की बाउंसर हैरिस के हेलमेट से लग चुकी है। ये घटना ऑस्ट्रेलियाई पारी के तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर हुई।  

बुमराह की खतरनाक बाउंसर से चटक गया मार्कस हैरिक का हेलमेट
बुमराह की खतरनाक बाउंसर से चटक गया मार्कस हैरिक का हेलमेट

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन अपनी पहली पारी 7 विकेट पर 443 रन के स्कोर पर घोषित कर दी। भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा (106) ने अपना 17वां टेस्ट शतक जड़ा जबकि विराट कोहली (82), मयंक अग्रवाल (76) और रोहित शर्मा (63) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। 

भारत ने चार मैचों की सीरीज का ऐडिलड में खेला गया पहला टेस्ट मैच 31 रन से जीता था जबकि पर्थ में खेला गया दूसरा टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने 146 रन से जीतते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली है। 

Open in app