India vs Australia Dream 11 Prediction Best picks for IND vs AUS 3rd ODI | IndvsAus: आखिरी मैच में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, कप्तान विराट कोहली कर सकते हैं ये बड़े बदलाव
भारत के लिए हर हाल में जीत जरूरी। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले वनडे मैच में 66 और दूसरे मुकाबले में 51 रनों से हराया था। भारतीय गेंदबाज पहले दो मैचों में बुरी तरह से फ्लॉप साबित रहे थे। लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दोनों मैचों में बेअसर दिख हैं।

India vs Australia 3rd ODI Match Probable Playing 11: तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी हार झेलने के बाद अब भारतीय टीम के सामने सिर्फ अपने इज्जत को बचाने की चुनौती होगी। तीसरे मैच को जीत भारतीय टीम बढ़े हुए मनोबल के साथ टी-20 सीरीज का आगाज करना चाहेगी।  

भारतीय टीम ने पहले दो मैच में फील्डिंग के नजरिए से लचर प्रदर्शन किया, जबकि गेंदबाज भी शुरुआत से विकेट नहीं निकाल सके। ऐसे में कप्तान विराट कोहली गेंदबाजी विभाग में एक या दो बदलाव कर सकते हैं। नवदीप सैनी की जगह टी नटराजन को मौका दिया जा सकता है। वहीं कुलदीप यादव को चहल या जडेजा के स्थान पर टीम में शामिल किया जा सकता है। 

बल्लेबाजी में युवा संजू सैमसन को मयंक अग्रवाल की जगह टीम में रखा जा सकता है। जोश हेजलवुड ने पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में अय्यर को बाउंसर पर पवेलियन भेजा जबकि दूसरे मैच में उन्होंने बेहतर बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंद में 38 रन की पारी खेली। अय्यर का मानना है कि गेंदबाजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि उनमें से अधिकांश पर आईपीएल के दौरान गेंदबाजी का काफी बोझ था। 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, टी नटराजन, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

एरोन फिंच (कप्तान), डॉर्शी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशाने, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड।

Web Title: India vs Australia Dream 11 Prediction Best picks for IND vs AUS 3rd ODI

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे