IND vs AUS: मेलबर्न वनडे के दौरान गूंजा 'धोनी-धोनी' का नारा, वायरल वीडियो करेगा हर भारतीय फैन को हैरान!

Dhoni: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में भारत की जीत के हीरो रहे एमएस धोनी को बैटिंग के लिए उतरते जाते समय मेलबर्न के दर्शकों का जबर्दस्त अभिवादन मिला

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 20, 2019 06:42 PM2019-01-20T18:42:05+5:302019-01-20T18:43:20+5:30

India vs Australia: Dhoni received an amazing reception from the MCG crowd during Melbourne ODI | IND vs AUS: मेलबर्न वनडे के दौरान गूंजा 'धोनी-धोनी' का नारा, वायरल वीडियो करेगा हर भारतीय फैन को हैरान!

मेलबर्न वनडे के दौरान धोनी को मिला दर्शकों का जबर्दस्त प्यार (AFP)

googleNewsNext

एमएस धोनी क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। वह न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हैं। इसका एक नजारा हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेले गए तीसरे वनडे में भी दिखा। 

धोनी ने इस मैच में 87 रन की नाबाद पारी खेलते हुए टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया पर 7 विकेट से रोमांचक जीत दिलाई, जिसकी बदौलत भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाते हुए पहली बार ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज जीत ली थी।

इस मैच में शानदार बैटिंग के लिए धोनी की जमकर तारीफ हुई थी। अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में दिख रहा है कि धोनी न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया के हर कोन में किस कदर लोकप्रिय हैं। 

मेलबर्न में धोनी को मिला जबर्दस्त अभिवादन, वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो में धोनी तीसरे वनडे के दौरान मेलबर्न में जब बैटिंग के लिए मैदान में उतर रहे होते हैं तो वहां मौजूद दर्शकों द्वारा उनका जबर्दस्त अभिवादन और धोनी-धोनी का नारा, देखकर किसी भी फैन को भ्रम हो जाएगा कि ये मैच भारत में तो नहीं हो रहा है। 


इस मैच में बैटिंग के लिए नंबर 4 पर उतर रहे धोनी को फैंस द्वारा मिला ये जबर्दस्त अभिवादन किसी भी फैन को रोमांचित कर देगा। ये दिखाता है कि मैच पूरी दुनिया में जहां भी हो, धोनी की लोकप्रियता पर कोई फर्क नहीं पड़ता और फैंस के बीच उनकी दीवानगी कहीं भी कम नहीं होती है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में धोनी ने तीन मैचों में तीन अर्धशतक जड़ते हुए 193 के औसत से 193 रन बनाते हुए मैन ऑफ सीरीज का खिताब जीता। धोनी इन तीन मैचों में दो बार अर्धशतक बनाकर नाबाद रहे और भारत ने दोनों बार जीत हासिल की। 

Open in app