India vs Australia, 4th Test: Virat Kohli tweets in Marathi for Shardul Thakur 'Tula parat manla' | IND vs AUS, 4th Test: विराट कोहली भी हुए इंप्रेस, मराठी में शार्दुल ठाकुर के लिए लिखी ये बात
शार्दुल ठाकुर ने ब्रिस्बेन टेस्ट की पहली पारी में 67 रन बनाए।

Highlightsभारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट मैच।शार्दुल ठाकुर-वॉशिंगटन सुंदर के बीच 123 रन की साझेदारी।विराट कोहली ने दोनों खिलाड़ियों को सराहा।

India vs Australia, 4th Test: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा और निर्णायक टेस्ट मैच जारी है। मुकाबले के तीसरे दिन निचले क्रम के बल्लेबाजों वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने विषम परिस्थितियों में शतकीय साझेदारी निभाकर भारत को मुकाबले में बनाए रखा। 

भारत ने पहली पारी में बनाए 336 रन

ऑस्ट्रेलिया के 369 रन के जवाब में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की नाकामी के कारण बैकफुट पर खड़ा भारत आखिर में अपनी पहली पारी में 336 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा। 

ऑस्ट्रेलिया के पास 54 रन की लीड

आस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी बिना किसी नुकसान के 21 रन बनाए थे और इस तरह से उसकी कुल बढ़त 54 रन की हो गई है। स्टंप उखड़ने के समय डेविड वॉर्नर 20 और मार्कस हैरिस एक रन पर खेल रहे थे।

शार्दुल ठाकुर-वॉशिंगटन सुंदर के दम भारत की मैच में वापसी

भारत ने एक वक्त अपने 6 विकेट महज 186 के स्कोर पर गंवा दिए थे। इसके बाद शार्दुल ठाकुर ने वॉशिंगटन सुंदर के साथ सातवें विकेट के लिए 123 रन की साझेदारी कर टीम इंडिया को संभाला। 

वॉशिंगटन सुंदर ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक जड़ा।
वॉशिंगटन सुंदर ने अपने डेब्यू टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक जड़ा।

विराट कोहली भी हुए इंप्रेस
 
विराट कोहली फिलहाल पितृत्व अवकाश पर हैं। उनके स्थान पर चेतेश्वर पुजारा को भारत का कार्यवाहक कप्तान बनाया गया है। कोहली इस वक्त भारत में हैं। वह भी भारत के इन युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से काफी प्रभावित नजर आए।

विराट कोहली ने शार्दुल ठाकुर को मराठी में कही ये बात

कोहली ने ट्वीट किया, "वॉशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ने समर्पण और आत्मविश्वास का बेहतरीन परिचय दिया। यही टेस्ट क्रिकेट की खूबसूरती है। उन्होंने लिखा वॉशी तुमने अपने टेस्ट डेब्यू पर उच्च स्तरीय धैर्य दिखाया तो वहीं उन्होंने शार्दुल ठाकुर के लिए मराठी का प्रयोग करते हुए उनकी तारीफ की। तुला पराट मानला री ठाकुर (ठाकुर तुम्हें फिर से सलाम है)।"

Web Title: India vs Australia, 4th Test: Virat Kohli tweets in Marathi for Shardul Thakur 'Tula parat manla'

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे