India vs Australia, 4th Test: Rohit Sharma Bowled Against Australia at Gabba, video goes viral | IND vs AUS, 4th Test: रोहित शर्मा की टेस्ट करियर में 15वीं बार गेंदबाजी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में नवदीप सैनी का ओवर पूरा किया।

Highlightsभारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट।गेंदबाजी के दौरान नवदीप सैनी चोटिल।रोहित शर्मा ने फेंकी ओवर की अंतिम बॉल।

India vs Australia, 4th Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में जारी चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन रोहित शर्मा को गेंदबाजी के लिए उतरना पड़ा। ये वाकया ऑस्ट्रेलिया की पारी के 36वें ओवर का है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शार्दुल ठाकुर के स्थान पर रोहित शर्मा ने फेंकी आखिरी गेंद

दरअसल अपना 8वां फेंक रहे शार्दुल ठाकुर को गेंदबाजी के दौरान ग्रोइन में खिंचाव महसूस हुआ, जिसके बाद वह अपने ओवर की आखिरी बॉल नहीं फेंक सके। उनके स्थान पर ये जिम्मेदारी रोहित शर्मा को सौंपी गई, जिन्होंने लैबुशेन को ओवर का अंतिम ओवर फेंका और उस पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने सिंगल निकाला।

रोहित शर्मा ने की टेस्ट करियर में 15वीं बार गेंदबाजी

ये रोहित शर्मा का 34वां टेस्ट मैच है, जिसमें अब तक उन्हें 15वीं पारी में गेंदबाजी सौंपी गई है। रोहित शर्मा ने अब तक 15 पारियों में गेंदबाजी की है। इस दौरान उन्होंने कुल 61.5 ओवर फेंके और 217 रन देकर 2 विकेट झटके हैं।

रोहित शर्मा ने साल 2014 में झटका आखिरी विकेट

रोहित को टेस्ट करियर में पहली सफलता इंग्लैंड के खिलाफ साल 2014 में मिली थी। उसी साल दिसंबर में रोहित ने ऑस्टरेलिया के विरुद्ध अपना दूसरा शिकार किया था। रोहित ने अपना आखिरी ओवर अक्टूबर 2019 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ फेंका था।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन बनाए 5 विकेट खोकर 274 रन

मार्नस लैबुशेन ने शानदार शतक जमाकर निर्णायक चौथे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट पर 274 रन तक पहुंचा दिया है। लैबुशेन 108 रन बनाकर आउट हुए। भारत की तरफ से पहले 87 ओवरों के खेल तक नटराजन ने 2, जबकि मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर 1-1 शिकार किए हैं।

Web Title: India vs Australia, 4th Test: Rohit Sharma Bowled Against Australia at Gabba, video goes viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे