India vs Australia, 4th Test: Cheteshwar Pujara injured during batting, video goes viral | IND vs AUS, 4th Test: चेतेश्वर पुजारा के हाथ पर लगी गेंद, दर्द से छटपटाते हुए फेंका अपना बल्ला, देखें वीडियो
चेतेश्वर पुजारा के हाथ पर जोश हेजलवुड की गेंद टकराई, जिसके बाद वह दर्द से तड़प उठे।

Highlightsभारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट।बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए चेतेश्वर पुजारा।दर्द से तड़पते हुए मैदान पर फेंका अपना बल्ला।

India vs Australia, 4th Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट के आखिरी दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने चेतेश्वर पुजारा को लगातार अपना निशाना बनाया। इस दौरान पुजारा कई बार चोटिल हुए। कभी गेंद उनके हेल्मेट, तो कभी कोहली, बांह पर टकराई। हालांकि चेतेश्वर पुजारा ने चोट लगने के बाद भी कोई खास रिएक्शन नहीं दिया।

चेतेश्वर पुजारा दर्द से तड़प उठे, यहां देखें वीडियो

48.2 ओवर में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की गेंद उनके दाएं हाथ से टकराई और इस बार पुजारा काफी दर्द में नजर आए। बॉल जैसे ही उनके हाथ से टकराई वो दर्द से छटपटा उठे। पुजारा ने तुरंत अपने बल्ले को फेंका और मैदान पर लेट गए। तुरंत फिजियो पुजारा के पास आए और उनका हाल-चाल जाना। हालांकि पुजारा कुछ देर बाद बल्लेबाजी के लिए फिर से तैयार हो गए।

शुभमन गिल के साथ शतकीय साझेदारी

शुभमन गिल-चेतेश्वर पुजारा के बीच शतकीय साझेदारी ऑस्ट्रेलिया से मिले 328 रन के टारगेट का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने निर्णायक मुकाबले के आखिरी दिन जल्द रोहित शर्मा के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया था। रोहित महज 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

इसके बाद युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने तेज खेल दिखाते हुए 146 गेंदों में 8 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 91 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चेतेश्वर पुजारा के साथ दूसरे विकेट के लिए 114 रन की साझेदारी की।

Web Title: India vs Australia, 4th Test: Cheteshwar Pujara injured during batting, video goes viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे