IND vs AUS, 4th Test: ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, जानिए किसे मिला मौका, कौन हुआ बाहर

ऑस्ट्रेलिया के युवा सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की कंधे की चोट से उबर नहीं पाने के कारण भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर हो गए हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 14, 2021 11:10 AM2021-01-14T11:10:25+5:302021-01-14T11:39:58+5:30

India vs Australia, 4th Test: Australia Announce Playing XI For 4th Test, Marcus Harris Replaces Injured Will Pucovski | IND vs AUS, 4th Test: ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान, जानिए किसे मिला मौका, कौन हुआ बाहर

ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम टेस्ट मैच के लिए सिर्फ एक बदलाव किया है।

googleNewsNext
Highlightsभारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट।ऑस्ट्रेलिया ने मैच से पहले किया प्लेइंग इलेवन का ऐलान।ऑस्ट्रेलिया के टीम में सिर्फ एक बदलाव।

India vs Australia, 4th Test: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 15 दिसंबर से ब्रिस्बेन में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेला जाना है। फिलहाल 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। निर्णयाक मुकाबले से एक दिन पहले मेजबान टीम ने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है।

विल पुकोवस्की चौथे टेस्ट से आउट

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में युवा सलामी बल्लेबाज विल पोवस्की के स्थान पर मार्कस हैरिस को मौका दिया है। पुकोवस्की को तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कंधे में चोट आई थी, जिसके बाद वह ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हो चुके हैं। पुकोवस्की के अलावा ऑस्ट्रेलिया ने कोई भी बदलाव नहीं किया है।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘विल पुकोवस्की कल नहीं खेलेगा। उन्होंने सुबह अभ्यास की कोशिश की लेकिन कर नहीं सका। उसकी जगह मार्कस हैरिस टीम में है। वह पारी की शुरुआत करेंगे।’’

विल पोवस्की ऑस्ट्रेलिया के लिए चौथे टेस्ट मैच नहीं नहीं उतरेंगे।
विल पोवस्की ऑस्ट्रेलिया के लिए चौथे टेस्ट मैच नहीं नहीं उतरेंगे।

मार्कस हैरिस ने एशेज में खेला था अंतिम टेस्ट 

मार्कस हैरिस पूरी सीरीज में टीम के साथ रहे हैं, लेकिन आखिरी बार टेस्ट उन्होंने पिछले साल एशेज में खेला था। वह अब तक नौ टेस्ट में 385 रन बना चुके हैं। निर्णायक टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में यही बदलाव किया गया है। 

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन- 

डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लैबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरून ग्रीन, टिम पेन (कप्तान / विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लयोन और जोश हेजलवुड।

Open in app