कोहली के बारे ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने कही बेहद अपमानजनक बात, पर कप्तान ने दिया शानदार जवाब

मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया की फील्डिंग के दौरान कुछ दर्शकों ने कोहली के बारे में जोर-जोर से आपत्तिजनक बातें कहनी शुरू कर दी।

By विनीत कुमार | Published: December 28, 2018 01:06 PM2018-12-28T13:06:31+5:302018-12-28T13:08:17+5:30

India vs Australia 3rd Test virat kohli impressive reply on australian fans insulting chant | कोहली के बारे ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने कही बेहद अपमानजनक बात, पर कप्तान ने दिया शानदार जवाब

पुजारा और कोहली (फोटो- एएफपी)

googleNewsNext

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन उस समय एक हैरान करने वाला दृश्य जब स्टेडियम में दर्शकों ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बारे में आपत्तिजनक बातें कही। आमतौर पर खेल के दौरान बेहद आक्रामक नजर आने वाले कोहली ने हालांकि दर्शकों की इस 'हूटिंग' का बेहद दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया। 

मेलबर्न टेस्ट के तीसरे दिन जब टीम इंडिया फील्डिंग कर रही थी उसी दौरान कुछ दर्शकों ने कोहली के बारे जोर-जोर से आपत्तिजनक बातें कहनी शुरू कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के बे-13 से कुछ दर्शक लगातार चिल्ला रहे थे, 'कोहली तुम एक 'W...r'  हो।' 


हालांकि, साल 2012 में सिडनी में दर्शकों की ओर बीच की अंगुली दिखाने के लिए आलोचना झेलने वाले कप्तान कोहली ने इस बार शानदार अंदाज में चिल्ला रहे दर्शकों को जवाब दिया। कोहली ने अपने सिर ने टोपी उतरी और फैंस के सम्मान में अपना सिर झुका लिया।

बता दें कि कोहली ने इस टेस्ट की पहली पारी में 82 रन बनाए और चेतेश्वर पुजारा के साथ 170 रनों की अहम साझेदारी भी की। पुजारा ने 106 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत भारत ने 7 विकेट पर 443 रन बनाकर पहली पारी घोषित की। हालांकि, दूसरी पारी में पुजारा और कोहली दोनों बिना खाता खोले आउट हो गये। 

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 54 रनों पर पांच विकेट गंवा दिये। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया तीसरे दिन पहली पारी में 151 रनों पर ऑलआउट हो गया।

Open in app