IND vs AUS, 3rd Test: अजिंक्य रहाणे को दिया नॉटआउट, मैदानी अंपायर से भिड़ गए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 9, 2021 11:25 AM2021-01-09T11:25:34+5:302021-01-09T11:38:56+5:30

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के तीसरे दिन भारतीय टीम पहली पारी में 244 रन पर आउट हो गई। मेजबान टीम को इसी के साथ 94 रन की बढ़त हासिल हुई...

India vs Australia, 3rd Test: Tim Paine loses cool after Cheteshwar Pujara unsuccessful review | IND vs AUS, 3rd Test: अजिंक्य रहाणे को दिया नॉटआउट, मैदानी अंपायर से भिड़ गए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन

चेतेश्वर पुजारा ने 5 चौकों की मदद से 50 रन की पारी खेली।

Next
Highlightsसिडनी में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा तीसरा टेस्ट।टिम पेन ने लिया रिव्यू, नॉटआउट रहे चेतेश्वर पुजारा।नाराज टिम पेन मैदानी अंपायर से भिड़े।

India vs Australia, 3rd Test: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट मैच के दौरान मेजबान टीम के कप्तान टिम पेन अंपायर से भिड़ते हुए देखे गए। इस दौरान पेन ने अंपायर के साथ अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया।

चेतेश्वर पुजारा को ऑन फील्ड अंपायर ने दिया नॉटआउट

भारतीय पारी के 56वें ओवर में नाथन लॉयन की एक गेंद पुजारा के बैट और पैड से लगकर शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी के हाथों में चली गई। आसपास खड़े सभी खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की, लेकिन ऑन फील्ड अंपायर पॉल ब्लॉकर ने नॉटआउट करार दिया। 

इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने डीआरएस लिया, जिसमें रिव्यू के दौरान अल्ट्रा एज में हल्का सा स्पाइक नजर आया, लेकिन ये साफ नहीं हो सका कि गेंद बल्ले से लगी या नहीं।

टिम पेन मैदानी अंपायर से भिड़े

अंपायर ने एक बार फिर पुजारा को नॉटआउट करार दिया और टिम पेन गुस्से में अंपायर से जाकर भिड़ गए। टिम पेन का कहना था कि उनको भी मेलबर्न टेस्ट में इतने ही स्पाइक के आधार पर आउट दे दिया गया था, तो पुजारा को क्यों नहीं दिया गया?

टीम इंडिया महज 244 रन पर ऑलआउट, ऑस्ट्रेलिया के पास 94 रन की लीड

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में जारी तीसरे टेस्ट की अपनी पहली पारी में टीम इंडिया महज 244 रन पर सिमट गई। मुकाबले के तीसरे दिन दूसरी पारी में मेजबानों ने टीम इंडिया को ऑलआउट कर दिया। यहां से ऑस्ट्रेलिया के पास 94 रन की लीड शेष है।

दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। फिलहाल तीसरे मुकाबले में जबरदस्त रोमांच बना हुआ है। इस मैच को जीतने वाला देश शृंखला में लीड बना लेगा।

Web Title: India vs Australia, 3rd Test: Tim Paine loses cool after Cheteshwar Pujara unsuccessful review

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे