IND vs AUS, 3rd ODI: रोहित शर्मा-शिखर धवन की चोट को लेकर आया बड़ा बयान, BCCI ने कहा...

India vs Australia: रोहित शुक्रवार को क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गये थे लेकिन कोहली को विश्वास है कि यह स्टार सलामी बल्लेबाज चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले निर्णायक मुकाबले के लिये उपलब्ध रहेगा। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 18, 2020 07:21 PM2020-01-18T19:21:27+5:302020-01-18T19:21:27+5:30

India vs Australia, 3rd ODI: Rohit Sharma, Shikhar Dhawan recovering well, final call will be taken on Sunday: BCCI | IND vs AUS, 3rd ODI: रोहित शर्मा-शिखर धवन की चोट को लेकर आया बड़ा बयान, BCCI ने कहा...

IND vs AUS, 3rd ODI: रोहित शर्मा-शिखर धवन की चोट को लेकर आया बड़ा बयान, BCCI ने कहा...

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा और शिखर धवन पर टीम प्रबंधन करीबी नजर बनाए हुए है। बेंगलुरु में 19 जनवरी को खेले जाने वाले में होने वाले तीसरे मैच में इन दोनों के खेलने पर अंतिम फैसला रविवार को ही लिया जाएगा।

बता दें कि रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पारी का आगाज किया जबकि कप्तान विराट कोहली अपने पसंदीदा तीसरे नंबर पर उतरे और श्रेयस अय्यर चौथे नंबर पर आए थे। रविवार को भी यही बल्लेबाजी क्रम बरकरार रहने की संभावना है।

रोहित शुक्रवार को क्षेत्ररक्षण करते समय चोटिल हो गये थे लेकिन कोहली को विश्वास है कि यह स्टार सलामी बल्लेबाज चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले निर्णायक मुकाबले के लिये उपलब्ध रहेगा। 

धवन की भी पसलियों में पैट कमिंस की गेंद लग गयी थी, जिससे वह ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान मैदान से बाहर चले गये थे। बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘‘शिखर धवन और रोहित शर्मा अच्छी प्रगति कर रहे हैं। उनके उबरने पर करीब से नजर लगाये हैं और अंतिम वनडे में उनके भाग लेने पर फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा।’’

Open in app