India vs Australia 3rd ODI: India Predicted XI, Injury concerns over Dhawan, Rohit, Pant and Saini | IND vs AUS, 3rd ODI: टीम इंडिया 4 खिलाड़ियों की चोट से परेशान, पंत की होगी वापसी, जानिए संभावित प्लेइंग XI
शिखर धवन और रोहित शर्मा को राजकोट वनडे के दौरान लगी थी चोट

Highlightsटीम इंडिया बेंगलुरु वनडे से पहले चार खिलाड़ियों की चोट को लेकर परेशानधवन और रोहित को राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे के दौरान लगी थी चोट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे बेंगलुरु में रविवार को खेला जाएगा। दोनों ही टीमों के लिहाज से ये मैच बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि सीरीज जीतने के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी है।

तीन मैचों की इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया मुंबई में खेला गया पहला वनडे 10 और भारत राजकोट में खेला गया दूसरा वनडे 36 रन से जीतकर 1-1 से बराबरी पर हैं।

इस मैच में टीम इंडिया अपने स्टार ओपनरों शिखर धवन और रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर चिंतित हैं, जिन्हें दूसरे वनडे के दौरान चोट लगी थी। 

टीम इंडिया इन 4 खिलाड़ियों की चोट से परेशान

शिखर धवन को बैटिंग के दौरान पैट कमिंस की गेंद पसली में लगी थी, जबकि रोहित फील्डिंग के दौरान बाएं कंधे में चोटिल हुए थे। वहीं पहले वनडे में कमिंस की गेंद हेलमेट में लगने के बाद चोटिल हुए ऋषभ पंत दूसरे वनडे में नहीं खेले थे। 

हालांकि उनके फिट होकर तीसरे वनडे में खेलने की उम्मीद है, वह मनीष पांडेय की जगह खेल सकते हैं या रोहित के अनफिट होने पर उनकी जगह मौका मिल सकता है। वहीं तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की भी एड़ी में चोट लगी है, हालांकि ये ज्यादा गंभीर नहीं और वह तीसरे वनडे में खेल सकते हैं।   

तीसरे वनडे में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, मनीष पांडेय/ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, नवदीप सैनी, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह।

Web Title: India vs Australia 3rd ODI: India Predicted XI, Injury concerns over Dhawan, Rohit, Pant and Saini
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे