India vs Australia 3rd ODI: Bengaluru Weather Forecast, Rain Prediction, Pitch Report | IND vs AUS, 3rd ODI: तीसरे वनडे के दौरान कैसा रहेगा बेंगलुरु का मौसम, पिच से मिलेगी गेंदबाजों या बल्लेबाजों को मदद, जानिए
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे बेंगलुरु में खेला जाएगा

Highlightsभारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच बेंगलुरु में रविवार को खेला जाएगाबेंगलुरु की एम चिन्नास्वामी की पिच आमतौर पर बल्लेबाजों की मददगार रही है

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें रविवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में तीसरे और निर्णायक वनडे में आमने-सामने होंगी। दोनों ही टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं, ऐसे में उनकी नजरें इस मैच में जीत हासिल करते हुए सीरीज जीतने पर होंगी। 

ऑस्ट्रेलिया ने मुंबई में खेले गए पहले वनडे में 10 विकेट से जोरदार जीत हासिल की थी, जबकि टीम इंडिया ने वापसी करते हुए राजकोट में 36 रन से शानदार जीत दर्ज की थी। 

हर मैच की तरह इस मैच में भी फैंस की नजरें मौसम पर टिकी होंगी। इस सीरीज में अब तक बारिश ने खलल नहीं डाला है, ऐसे में रविवार को कैसा रहेगा बेंगलुरु का मौसम, आइए जानें।

रविवार को कैसा रहेगा बेंगलुरु का मौसम?

रविवार को बेंगलुरु में आंशिक बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की संभावना नहीं है। बेंगलुरु में रविवार को आर्द्रता 51 फीसदी रह सकती है। लेकिन यहां का मौसम राजकोट जितना ठंडा नहीं रहेगा और न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। यानी रविवार को बेंगलुरु में मैच के लिए आदर्श स्थिति रहेगी।

कैसी है एम चिन्नास्वामी की पिच?

बेंगुलुरु की एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच आमतौर पर सपाट है, हालांकि कई बार ये स्पिनरों को मदद भी करती है। लेकिन ये पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है और यहां कई बार मिसटाइम शॉट पर भी गेंद छह रन के लिए बाउंड्री से बाहर चली जाती है।

इस मैदान पर लक्ष्य का बचाव करना मुश्किल है, ऐसे में टॉस जीतने वाला कप्तान पहले गेंदबाजी ही करना चाहेगा।

Web Title: India vs Australia 3rd ODI: Bengaluru Weather Forecast, Rain Prediction, Pitch Report
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे