India vs Australia, 2nd ODI: Most 100+ partnership for Aus in ODIs list, 12 David Warner-Aaron Finch | IND vs AUS, 2nd ODI: आरोन फिंच-डेविड वॉर्नर के बीच 12वीं शतकीय साझेदारी, दिग्गज खिलाड़ियों को पछाड़ा
भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है।

Highlightsभारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में दूसरा वनडे मैच।डेविड वॉर्नर-आरोन फिंच के बीच 142 रन की साझेदारी।दोनों खिलाड़ियों के बीच 12वीं शतकीय साझेदारी।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में 29 नवंबर को दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की शानदार शुरुआत रही। इस सलामी जोड़ी ने एक बार फिर शतकीय साझेदारी कर विपक्षी टीम को दबाव में ला दिया।

भारत के खिलाफ इस मुकाबले में आरोन फिंच और डेविड वॉर्नर ने 22.5 ओवरों में 142 रन की साझेदारी की। ये ऐसा 12वां मौका रहा, जब किसी एक ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी के बीच वनडे फॉर्मेट में 100+ रन की साझेदारी हुई। इस मामले में एडम गिलक्रिस्ट और मैथ्यू हेडन की जोड़ी टॉप पर है, जिसने 16 बार ये कारनामा किया है।

वनडे में सर्वाधिक शतकीय साझेदारी करने वाली ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी-

16 एडम गिलक्रिस्ट- मैथ्यू हेडन
12 आरोन फिंच-डेविड वॉर्नर
11 रिकी पोंटिंग-माइकल क्लार्क
10 मैथ्यू हेडन-रिकी पोंटिंग

ऑस्ट्रेलिया की शानदार बल्लेबाजी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए भारत की शुरुआत बेहद खराब रही। ऑस्ट्रेलिया ने पहले पावरप्ले में कोई भी विकेट नहीं गंवाया। ये ऐसा लगातार 5वां मैच रहा, जिसमें भारत को सफलता हाथ नहीं लगी।

पिछले 5 वनडे मैचों में भारत के पहले 10 ओवर:

54/0 बनाम न्यूजीलैंड, हैमिल्टन
52/0 बनाम न्यूजीलैंड, ऑकलैंड
65/0 बनाम न्यूजीलैंड, Mount Maunganui
51/0 बनाम ऑस्ट्रेलिया, सिडनी
59/0 बनाम ऑस्ट्रेलिया, सिडनी

ऑस्ट्रेलिया की टीम में एक बदलाव

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे 66 रन से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से लीड बना रखी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में चोटिल मार्कस स्टोइनिस की जगह मोइजेस हेनरिक्स को शामिल किया गया। भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Web Title: India vs Australia, 2nd ODI: Most 100+ partnership for Aus in ODIs list, 12 David Warner-Aaron Finch

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे