IND vs AUS, 2nd ODI: दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया में हो सकते हैं ये बदलाव

India vs Australia, 2nd ODI: विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम ने शनिवार को प्रभावी प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराया था। यह जीत भारत के लिए मनोबल बढ़ाने वाली थी क्योंकि इससे पहले उसे दो मैचों की टी20 श्रृंखला में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 4, 2019 06:07 PM2019-03-04T18:07:26+5:302019-03-04T18:07:26+5:30

India vs Australia, 2nd ODI: India’s probable playing XI for the next match | IND vs AUS, 2nd ODI: दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया में हो सकते हैं ये बदलाव

IND vs AUS, 2nd ODI: दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया में हो सकते हैं ये बदलाव

googleNewsNext

India vs Australia, 2nd ODI: सीरीज में 1-0 से लीड बना चुकी टीम इंडिया मेहमान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में 5 मार्च को दूसरा वनडे मैच खेलने उतरेगी। विश्व कप से पहले भारत को अब सिर्फ चार एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच और खेलने हैं और ऐसे में मेजबान टीम इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के लिए ‘दो उपलब्ध स्थानों’ पर खिलाड़ियों को चुनने की कोशिश करेगी, जबकि बाकी खिलाड़ियों का चुना जाना लगभग तय है।

विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम ने शनिवार को प्रभावी प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराया था। यह जीत भारत के लिए मनोबल बढ़ाने वाली थी क्योंकि इससे पहले उसे दो मैचों की टी20 श्रृंखला में 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

टीम इंडिया में दूसरे वनडे के लिए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के स्थान पर केएल राहुल को मौका दिया जा सकता है। राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं अंबाती रायुडू के स्थान पर पंत को शामिल किया जा सकता है। गेंदबाजी में बदलाव की संभावना कम ही है। वहीं ऑस्ट्रेलिया एश्टोन टर्नर के स्थान पर एंड्रू टाई को प्लेइंग इलेवन में स्थान दे सकती है।

संभावित प्लेइंग इलेवन:

भारत: केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, विजय शंकर, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।

ऑस्ट्रेलिया: एरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, मार्क्स स्टॉयनिस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, एंड्रू टाई, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), नाथन कुल्टर-नाइल, पैट कमिंस, एडम जैंपा, जेसन बेहरेनड्रॉफ।

Open in app