India vs Australia, 2nd ODI: 5th hundred for Steve Smith against india | IND vs AUS, 2nd ODI: स्टीव स्मिथ का भारत के खिलाफ 5वां शतक, टीम इंडिया को 390 रन का टारगेट
ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे वनडे मैच में भारत को जीत के लिए विशाल टारगेट दिया है।

Highlightsभारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में दूसरा वनडे मैच।स्टीव स्मिथ ने खेली शतकीय पारी।ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर बनाए 389 रन।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ सिडनी में 29 सितंबर को निर्धारित 50 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर 389 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैचों की इस सीरीज में पहले ही 1-0 से लीड बना रखी है। ऐसे में भारत को हर हाल में ये मुकाबला बचाना होगा।

सलामी बल्लेबाजों ने दिलाई मजबूत शुरुआत

मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत शानदार रही। सलामी जोड़ी के रूप में डेविड वॉर्नर और कप्तान आरोन फिंच ने शुरुआती विकेट के लिए 22.5 ओवर में 142 रन जुटाए। फिंच 60, जबकि वॉर्नर 83 रन बनाकर आउट हुए।

स्टीव स्मिथ ने जड़ा शतक

यहां से स्टीव स्मिथ ने मार्नस लैबुशेन के साथ तीसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी करके ऑस्ट्रेलिया के 300 के करीब ला दिया। स्मिथ ने 62 गेंदों में शतक पूरा किया। स्मिथ ने 64 गेंदों में 14 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 104 रन बनाए।

भारत के सिर्फ तीन गेंदबाज ही रहे सफल

इसके बाद लैबुशेन (70) और ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 63) ने अपने अर्धशतक पूरे किए और ऑस्ट्रेलिया को विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया। भारत की तरफ से मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या को 1-1 विकेट हाथ लगा।

ऑस्ट्रेलिया की टीम में एक बदलाव

ऑस्ट्रेलियाई टीम में चोटिल मार्कस स्टोइनिस की जगह मोइजेस हेनरिक्स को शामिल किया गया। भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Web Title: India vs Australia, 2nd ODI: 5th hundred for Steve Smith against india

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे