IND Vs NZ: शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इस तरह कर रहे हैं तैयारी, किया वीडियो शेयर

भारत-न्यूजीलैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला नेपियर (23 जनवरी) में खेला जाना है।

By विनीत कुमार | Published: January 21, 2019 08:19 PM2019-01-21T20:19:27+5:302019-01-21T20:19:27+5:30

india new zealand here is how shikhar dhawan preparing for odi series watch video | IND Vs NZ: शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इस तरह कर रहे हैं तैयारी, किया वीडियो शेयर

शिखर धवन (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsभारत-न्यूजीलैंड के बीच 23 जनवरी से वनडे सीरीज, पहला मुकाबला नेपियर मेंभारत-न्यूजीलैंड के बीच पांच वनडे के बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जानी है

टीम इंडिया के स्टाप ओपनर शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे पांच वनडे मैचों की सीरीज में जुट गये हैं। इसी साल होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजीलैंड का दौरा भारत के लिए अहम है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में सफल रही। ऐसे में टीम निश्चित तौर पर जीत के इस क्रम को जारी रखना चाहेगी।

धवन भी टीम के जीत के क्रम को बरकरार रखने में जुटे हैं। धवन ने सोमवार को एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह किस तरह न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों के बाद तीन टी20 मुकाबले भी खेलने हैं।

बहरहाल, धवन ने जो वीडियो शेयर किया वह एक जिम का है जिसमें वह जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में केदार जाधव और युदवेंद्र चहल भी नजर आते हैं जो धवन के पीछे डांस करते दिख रहे हैं। 

धवन के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा अच्छा रहा था। वह टी20 सीरीज में बेहतरीन लय में दिखे और 'मैन ऑफ द सीरीज' चुने गये। हालांकि, वनडे सीरीज में जरूर धवन अपने उस फॉर्म को नहीं दोहरा सके।

भारत-न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज पहला मैच नेपियर (23 जनवरी), दूसरा मैच माउंट मौनगनुई (26 जनवरी), तीसरा मुकाबला भी यही 28 जनवरी को खेला जाना है। इसके बाद चौथा मैच हैमिल्टन में 31 जनवरी को और फिर पांचवा मुकाबला वेलिंग्टन में 3 फरवरी को खेला जाना है। इसके बाद टीम इंडिया तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेलेगी। 

Open in app