IND vs WI, 3rd ODI: first 100+ opening partnership for WI at home since Feb 2014, Chris Gayle-Evin Lewis | IND vs WI, 3rd ODI: क्रिस गेल-इविन लुईस के बीच शतकीय साझेदारी, फैंस को करना पड़ा 5 साल इंतजार
IND vs WI, 3rd ODI: क्रिस गेल-इविन लुईस के बीच शतकीय साझेदारी, फैंस को करना पड़ा 5 साल इंतजार

वेस्टइंडीज ने 14 अगस्त को भारत के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और इविन लुईस ने कप्तान के फैसले को सही ठहराते हुए पहले विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी की।

इस जोड़ी ने 9.1 ओवर में ही शतकीय साझेदारी पूरी कर ली थी। इसी के साथ फैंस का 5 साल लंबा इंतजार भी समाप्त हुआ। वेस्टइंडीज की ओर से अपने घर फरवरी 2014 से लेकर इस मैच से पहले तक सलामी जोड़ी के बीच शतकीय साझेदारी नहीं हुई थी। इसके लिए फैंस को 35 वनडे मुकाबलों का इंतजार करना पड़ा।

इविन लुईस ने 29 गेंदों में 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 43 रन बनाए। वहीं क्रिस गेल ने 41 गेंदों में 8 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 72 रन जड़े। ये क्रिस गेल का भारत के खिलाफ 9 साल बाद 50 या उससे ज्यादा का स्कोर था। गेल ने साल 2009 में आखिरी बार टीम इंडिया के खिलाफ वनडे में फिफ्टी जड़ी थी।


Web Title: IND vs WI, 3rd ODI: first 100+ opening partnership for WI at home since Feb 2014, Chris Gayle-Evin Lewis
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे