IND vs SL: चहल टीवी पर हुआ 2 भारतीयों का डेब्यू, युजवेंद्र ने इन्हें कह दिया 'यॉर्कर क्वीन'

नवदीप सैनी ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 शिकार किए। सैनी ने अपनी बाउंसर और यॉर्कर से सबको प्रभावित किया, उन्होंने धनुष्का गुनाधिलका को "रॉकेट यॉर्कर" फेंक कर बोल्ड किया। 

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 8, 2020 06:44 PM2020-01-08T18:44:20+5:302020-01-08T18:44:20+5:30

IND vs SL: "Yorker Queen": Yuzvendra Chahal's Cheeky Dig At India Pacer | IND vs SL: चहल टीवी पर हुआ 2 भारतीयों का डेब्यू, युजवेंद्र ने इन्हें कह दिया 'यॉर्कर क्वीन'

IND vs SL: चहल टीवी पर हुआ 2 भारतीयों का डेब्यू, युजवेंद्र ने इन्हें कह दिया 'यॉर्कर क्वीन'

googleNewsNext

भारत-श्रीलंका के बीच 7 जनवरी को इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। इसी के साथ भारत ने 3 मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से लीड बना ली है।

इस दौरान नवदीप सैनी ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 शिकार किए। सैनी ने अपनी बाउंसर और यॉर्कर से सबको प्रभावित किया, उन्होंने धनुष्का गुनाधिलका को "रॉकेट यॉर्कर" फेंक कर बोल्ड किया। 

जब चहल टीवी पर सैनी से इस पर बात की गई, तो उन्होंने कहा "जब मैंने शुरुआत में गेंदबाजी की तो मुझे लग रहा था ये फ्लैट विकेट है। मुझे लगा आज मेरे पास अच्छा करने का मौका है, विकेट फ्लैट है अगर मैं यहां अच्छा करता हूं तो सबको कॉन्फिडेंस भी आएगा और मैं अच्छा करूंगा तो मेरा भी कॉन्फिडेंस बढ़ेगा।"

सैनी ने आगे कहा "आज मैंने एक यॉर्कर गेंद पर आउट किया, जितनी भी बाकी यॉर्कर गेंदें डाली वो सही जगह पर पढ़ रही थी। मैं इस टी20 से पहले तैयारी करके आया था और मैंने प्रैक्टिस अच्छी की थी। मैं जब भी बुमराह का इंटरव्यू सुनता हूं तो वो कहते हैं यॉर्कर सही ठिकाने पर होनी चाहिए। मैं जितना ज्यादा प्रैक्टिस करूंगा उतना ज्यादा मैच में उसे लागू करने का कॉन्फिडेंस रहेगा।" चहल ने इस बीच सैनी को 'यॉर्कर क्वीन' बता दिया।

Open in app