अपने पोज की नकल करने पर युजवेंद्र चहल ने क्विंटन डी कॉक को किया ट्रोल, कहा- भाई आपसे ना हो पाएगा

युजवेंद्र चहल ने भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच की एक फोटो शेयर करते हुए साउथ अफ्रीका विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को ट्रोल कर दिया है।

By सुमित राय | Published: October 6, 2019 09:20 AM2019-10-06T09:20:09+5:302019-10-06T09:20:09+5:30

ind vs sa: yuzvendra chahal trolls quinton de kock on pose like him | अपने पोज की नकल करने पर युजवेंद्र चहल ने क्विंटन डी कॉक को किया ट्रोल, कहा- भाई आपसे ना हो पाएगा

अपने पोज की नकल करने पर युजवेंद्र चहल ने क्विंटन डी कॉक को किया ट्रोल

googleNewsNext
Highlightsयुजवेंद्र चहल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन फिर भी चर्चा में हैं।चहल ने एक फोटो शेयर करते हुए विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को ट्रोल कर दिया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल जब क्रिकेट मैदान से दूर रहते हैं तब भी सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चहल भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन पहले टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिससे सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनकी चर्चा होने लगी।

युजवेंद्र चहल ने भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच की एक फोटो शेयर करते हुए साउथ अफ्रीका विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक को ट्रोल कर दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर डिकॉक की जो फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह कैच छूटने के बाद मैदान पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में डी कॉक का पोज बिल्कुल वैसा ही है जैसा वर्ल्ड कप के दौरान युजवेंद्र चहल का था, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

डी कॉक की यह फोटो वायरल होने के बाद युजवेंद्र चहल ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'क्विनी भाई आपसे ना हो पाएगा।' यहां क्विनी का मतलब क्विंटन डी कॉक से है।

बता दें कि विशाखापट्टनम में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के सामने जीत के लिए 395 रनों का लक्ष्य रखा है। साउथ अफ्रीका टीम ने मैच के चौथे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी दूसरी पारी में एक विकेट गंवाकर 11 रन बना लिए थे। उसे जीत के लिए अब 384 रनों की जरूरत है। इससे पहले भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी 7 विकेट पर 502 रन बनाकर घोषित कर दी थी और फिर साउथ अफ्रीका को 431 रनों पर ऑल आउट कर दिया था। इसके बाद भारतीय टीम ने दूसरी पारी 4 विकेट पर 323 रन बनाकर घोषित कर दी और दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 395 रन का असंभव लक्ष्य दिया।

Open in app