IND vs SA: virat kohli and ravi shastri felicitate bcci chief curator daljit singh | IND vs SA: इस शख्स को किया विराट कोहली समेत कोच रवि शास्त्री ने सम्मानित, जानिए आखिर क्यों?
IND vs SA: इस शख्स को किया विराट कोहली समेत कोच रवि शास्त्री ने सम्मानित, जानिए आखिर क्यों?

कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने हाल ही में रिटायर हुए क्यूरेटर दलजीत सिंह को मोहाली में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरे टी20 क्रिकेट मैच से पहले सम्मानित किया।

77 बरस के दलजीत इसी महीने बीसीसीआई के मुख्य क्यूरेटर के पद से रिटायर हुए हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट को 22 साल अपनी सेवायें दी। कोहली और शास्त्री ने उन्हें एक स्मृति चिन्ह प्रदान किया। दलजीत ने पंजाब के लिये 87 प्रथम श्रेणी मैच भी खेले हैं। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 से टी20 सीरीज जीतने के बाद भारत का मनोबल काफी ऊंचा है, साथ ही घर का अनुभव उसे काफी मदद देगा। श्रृंखला का तीसरा मैच 22 सितंबर को बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इसके बाद 2 से 23 अक्टूबर के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी।

बदलाव के दौर से गुजर रही दक्षिण अफ्रीका की टीम धर्मशाला में मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बाद मैदान पर उतरने के लिए बेताब होगी। कागिसो रबाडा की अगुआई वाले दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजी आक्रमण को अगर भारतीय बल्लेबाजों विशेषकर कप्तान कोहली को रोकना है तो शानदार गेंदबाजी करनी होगी।


Web Title: IND vs SA: virat kohli and ravi shastri felicitate bcci chief curator daljit singh
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे