Ind vs SA, T20 Series: 3 Indian players who will be under spotlight in upcoming series against South Africa | Ind vs SA, T20 Series: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के इन 3 खिलाड़ियों पर होगी नजर
साउथ अफ्रीका के खिलाफ इन तीन खिलाड़ियों पर होगी नजर

Highlightsभारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए तैयारी में जुटी है।हम उन तीन खिलाड़ियों के बार में बताते हैं जिनपर साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज में नजर होगी।

वेस्टइंडीज दौरे से बिना कोई मैच गंवाए लौटी भारतीय टीम अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू हो रही टी20 सीरीज के लिए तैयारी में जुटी है। इस सीरीज में भारतीय टीम का फोकस टी20 वर्ल्ड कप होगा। कोच रवि शास्त्री पहले ही कह चुके हैं कि वह चाहते हैं कि नए और युवा चेहरे आएं और अपनी पहचान बनाएं। हम आपको उन तीन खिलाड़ियों के बार में बताते हैं जिनपर साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज में नजर होगी।

नवदीप सैनी :नवदीप सैनी ने डेब्यू के साथ ही धमाल मचा दिया और अब तक खेले 3 मैचों में 5 विकेट हासिल कर चुके हैं। नवदीप ने इस दौरान 7.09 की इकॉनमी रेट से रन दिए हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ नई गेंदों से कमाल की गेंदबाजी की और अब कप्तान कोहली उन्हें डेथ ओवर्स में परखना चाहेंगे।

क्रुणाल पंड्या : अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से क्रुणाल पंड्या ने काफी प्रभावित किया है और टीम के लिए विषम परिस्थितियों में विकेट निकाला है। हालांकि यह सीरीज उनके लिए कठीन परीक्षा होगी, क्योंकि कप्तान कोहली उनसे बल्ले के साथ कमाल करने की उम्मीद रखेंगे।

ऋषभ पंत : एमएस धोनी की जगह ऋषभ पंत की सभी फॉर्मेट में विकेटकीपर के रूप में प्राथमिकता दी गई है, लेकिन उन्होंने अभी तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने अब तक खेले 18 टी20 मैचों में 17 पारियों में 21.57 के औसत और 124.27 की स्ट्राइक रेट से 302 रन बनाए हैं, जो उनकी क्षमता के साथ न्याय नहीं करते हैं। इस सीरीज में पंत को साबित करना होगा कि वो विकेटकीपर के लिए अच्छा विकल्प हैं।


Web Title: Ind vs SA, T20 Series: 3 Indian players who will be under spotlight in upcoming series against South Africa
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे