Ind vs SA, 3rd Test: Zubayr Hamza out twice under 3 hours against India | Ind vs SA: 3 घंटे के अंदर दो बार आउट हुआ यह बल्लेबाज, फैंस भी रह गए दंग
जुबैर हमजा पहली पारी में 62 रन बनाकर आउट हुए थे, जबकि दूसरी पारी में खाता नहीं खोल पाए।

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को फॉलोआन देने के बाद दूसरी पारी में भी साउथ अफ्रीका को बैकफुट पर ढकेल दिया और टी ब्रेक तक 26 रन पर चार विकेट चटका दिए। साउथ अफ्रीका टीम अपनी पहली पारी में भी 162 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी।

साउथ अफ्रीका ने दूसरी पारी में जुबैर हमजा के रुप में दूसरा झटका लगा, जो खाता भी नहीं खोल पाए। जुबैर हमजा ने आउट होने के साथ ही एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

हमजा तीन घंटे के अंदर दो बार आउट हो गए। दरअसल, हमजा पहली पारी में सुबह 11 बजे आउट हुए थे और फिर दूसरी पारी में दोपहर 1.59 बजे आउट हो गए। हमजा पहली पारी में 79 गेंदों में 10 चौके की मदद से एक छक्का लगाकर 62 रन बनाकर आउट हुए थे।

भारत ने तीसरे दिन दूसरे सत्र में दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 162 रन पर समेटकर फॉलोऑन के लिए मजबूर किया। भारत ने पहली पारी नौ विकेट पर 497 रन बनाने के बाद घोषित की थी। मेजबान टीम ने इस तरह 335 रन की बढ़त हासिल की।


Web Title: Ind vs SA, 3rd Test: Zubayr Hamza out twice under 3 hours against India
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे