वर्ल्ड कप में हार के 2 महीने बाद पाक पीएम इमरान खान ने सरफराज अहमद पर निकाली भड़ास, वीडियो वायरल

इमरान खान ने टीम के कप्तान सरफराज अहमद से टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने की नसीहत दी थी, लेकिन सरफराज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

By सुमित राय | Published: August 28, 2019 05:21 PM2019-08-28T17:21:20+5:302019-08-28T17:21:20+5:30

Ind vs Pak: Pakistan PM Imran Khan takes a dig at Sarfaraz Ahmed for bowling first vs India in 2019 World Cup | वर्ल्ड कप में हार के 2 महीने बाद पाक पीएम इमरान खान ने सरफराज अहमद पर निकाली भड़ास, वीडियो वायरल

वर्ल्ड कप में हार के 2 महीने बाद पाक पीएम इमरान खान ने सरफराज अहमद पर निकाली भड़ास

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कप्तान सरफराज अहमद पर भड़ास निकाली है।वर्ल्ड कप में हार के दो महीने बाद इमरान खान ने सरफराज अहमद को लताड़ लगाई है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और इस कारण फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम का मजाक उड़ाया। पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को भी काफी आलोचना से गुजरना पड़ा और लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया।

सरफराज अहमद को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान की बात नहीं मानने के लिए भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। उस समय इमरान खान ने कुछ नहीं कहा था, लेकिन वो अभी भी इस बात को भूले नहीं हैं।

दरअसल, इमरान खान ने टीम के कप्तान सरफराज अहमद से टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने की नसीहत दी थी, लेकिन सरफराज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इमरान खान सरफराज अहमद पर अपनी भड़ास निकाली है। इमरान खान ने अपने भाषण में कहा है कि, 'हार का डर आपको बिल्कुल अलग रणनीति, नकारात्मक और रक्षात्मक होने पर मजबूर करता है। जैसा कि हाल में विश्व कप के दौरान हमारे कप्तान ने किया। टॉस जीतकर आपने बल्लेबाजी चुनी ना कि विरोधी टीम को बल्लेबाजी करने के लिए कहा। ये सब मानसिकता से जुड़ा है।'

बता दें कि सरफराज अहमद ने भारत के खिलाफ मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके बाद भारतीय टीम ने 5 विकेट गंवाकर 336 रनों का स्कोर खड़ा किया। डकवर्थ लुईस नियम के हिसाब मे मिले 302 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाक टीम 40 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 212 रन ही बना पाई।

Open in app