Ind vs NZ, 1st T20: Virat Kohli completed 50 Sixes in T20i as captain | Ind vs NZ: विराट कोहली ने बनाया छक्कों का खास रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान
Ind vs NZ: विराट कोहली ने बनाया छक्कों का खास रिकॉर्ड, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय कप्तान

Highlightsविराट कोहली 32 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाकर आउट हुए।कोहली ने कप्तान के रूप में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में छक्कों का अर्धशतक पूरा कर लिया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड के इडेन पार्क में खेले जा रहे पहले टी20 मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने छक्कों का एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया और ऐसा करने वाले वह इकलौते भारतीय कप्तान बन गए।

इस मैच में विराट कोहली 32 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाकर आउट हुए। अपनी पारी में एकमात्र छक्का लगाने के साथ ही कोहली ने कप्तान के रूप में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में छक्कों का अर्धशतक पूरा कर लिया।

टी20 इंटरनेशनल में कप्तान के रूप में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड इंग्लैंड के इयोन मॉर्गन के नाम है, जिन्होंने सबसे ज्यादा 62 छक्के लगाए हैं। कोहली छक्कों का अर्धशतक लगाने वाले दुनिया के मात्र दूसरे और भारत के पहले कप्तान हैं।

Web Title: Ind vs NZ, 1st T20: Virat Kohli completed 50 Sixes in T20i as captain
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे