Ind vs Eng: इंग्लैंड को झटका, 23वां जन्मदिन मना रहे सलामी बल्लेबाज जाक क्रॉले गिरे, कलाई में चोट, दो टेस्ट से बाहर

ओली पोप को भारत के खिलाफ इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया, जबकि युवा सलामी बल्लेबाज जाक क्राले को कलाई में चोट लग गई और वह अभ्यास नहीं कर सके।

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 4, 2021 01:34 PM2021-02-04T13:34:56+5:302021-02-04T13:36:47+5:30

Ind vs Eng test match 2021 England opener zak crawley celebrating 23rd birthday falls out of two Tests wrist injury | Ind vs Eng: इंग्लैंड को झटका, 23वां जन्मदिन मना रहे सलामी बल्लेबाज जाक क्रॉले गिरे, कलाई में चोट, दो टेस्ट से बाहर

ईसीबी ने बयान में बताया कि वह चोट के कारण अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले सके। (file photo)

googleNewsNext
Highlightsपोप अगस्त 2020 में लगी बायें कंधे की चोट से से पूरी तरह उबर चुके हैं।सर्रे के बल्लेबाज ओली पोप को भारत दौरे के लिये इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है।क्राले को ड्रेसिंग रूम में फिसलने के कारण कलाई में चोट लगी।

चेन्नईः भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच कल से चेन्नई में खेला जाएगा। दोनों देश के बीच 4 टेस्ट मैच खेले जाएंगे। इस बीच इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है।

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जाक क्रॉले कलाई की चोट के कारण भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए। बुधवार को अपना 23वां जन्मदिन मनाने वाले क्रॉले को उसी दिन चेपॉक स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम में संगमरमर के फर्श पर फिसल जाने के कारण चोट लगी थी।

ईसीबी ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा ,‘पिछली रात के स्कैन के नतीजे मिलने के बाद जाक क्रॉले को पहले दो टेस्ट से बाहर कर दिया गया है।’ इसमें कहा गया,‘स्कैन से इसकी पुष्टि हो गई कि उनकी कलाई के जोड़ में चोट है और इंग्लैंड की मेडिकल टीम अगले कुछ सप्ताह इस पर नजर रखेगी।’ पहला टेस्ट शुक्रवार से शुरू होगा।

चैनल फोर का स्टार स्पोटर्स के साथ करार, भारत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के प्रसारण अधिकार मिले

चैनल फोर ने स्टार स्पोटर्स से करार करके भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के प्रसारण अधिकार खरीद लिये है। ब्रिटेन में की एशेज के बाद पहली बार टेस्ट क्रिकेट स्थानीय टीवी पर लौटेगा । चैनल ने एक बयान में कहा ,‘‘ चैनल फोर भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज की ‘फ्री टू एयर’ टीवी कवरेज करेगा।

यह की एशेज के बाद पहली बार ‘फ्री टू एयर’ टीवी प्रसारण होगा।’’ इसमें चारों टेस्ट का गेंद दर गेंद कवरेज चैनल फोर और आल फोर पर दिखाया जायेगा। चैनल फोर के खेल प्रमुख पीट एंड्रयूज और खेल अधिकार प्रमुख पैनी मिल्स ने इस करार को मूर्त रूप देने में अहम भूमिका निभाई। एंड्रयूज ने कहा ,‘‘ हमें खुशी है कि हम टेस्ट क्रिकेट का फिर सीधा प्रसारण कर सकेंगे। दोनों टीमों के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए यह सीरीज रोचक रहेगी।’

Open in app