Ind Vs Eng: आखिरी टी20 मैच में टीम इंडिया में हो सकता है एक बदलाव, जानें कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

राहुल चाहर को पिछले मैच में युजवेंद्र चहल की जगह मौका दिया गया था और वह इसपर खरे उतरे। इसी तरह इस बार भी टीम में एक बदलाव किए जाने की संभावना है।

By अनुराग आनंद | Published: March 20, 2021 08:18 AM2021-03-20T08:18:31+5:302021-03-20T08:23:07+5:30

Ind Vs Eng: Team India may have a change in the last T20 match, know how playing XI will be | Ind Vs Eng: आखिरी टी20 मैच में टीम इंडिया में हो सकता है एक बदलाव, जानें कैसा होगा प्लेइंग इलेवन

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsभारत के पास काफी मजबूत मिडिल ऑर्डर है।टीम इंडिया अपने ओपनिंग बल्लेबाजों में बदलाव कर सकती है।

नई दिल्ली: भारतइंग्लैंड के बीच आखिरी टी20 मैच खेला जाना है। अभी तक 5 मैचों की श्रृंखला में दोनों ही टीम 2-2 मैच जीतकर बराबरी पर है। आखिरी खिताबी मैच के लिए दोनों ही टीमों ने अपनी-अपनी तरफ से तैयारी कर ली है।

आखिरी टी20 मैच को जीतने वाली टीम इस खिताब पर कब्जा कर लेगी। ऐसे में भारतीय टीम इंग्लैंड को हराने के लिए तैयारी में कोई कमी नहीं रखना चाहती है। ऐसे में संभव है कि टीम में एक बदलाव किए जा सकते हैं। 

केएल राहुल की जगह पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं शिखर धवन-

बता दें कि जिस तरह से पिछले 4 टी20 मैच में केएल राहुल रन बना पाने में नकाम रहे हैं। इसे ध्यान में रखते हुए उम्मीद है कि ओपनिंग बल्लेबाजी करने के लिए रोहित शर्मा के साथ शिखर धवन मैदान में उतर सकते हैं। 

मजबूत तिकड़ी जरूरत पड़ने पर इंग्लैंड को देगा मुंहतोड़ जवाब-

इसके अलावा, ओपनिंग बल्लेबाजों के विकेट गिरने के बाद भारत के पास काफी मजबूत मिडिल ऑर्डर है। सूर्यकुमार, विराट कोहली व श्रेयस अय्यर इंग्लैंड को मैदान पर मुंहतोड़ जवाब देंगे। आखिरी मैच में टीम इंडिया पूरी तैयारी के साथ मैदान में इस खिताबी मुकाबले को जीतने के लिए उतर रही है।  

भारत का संभावित प्लेइंग इलेवन-

यदि भारतीय टीम की बात करें तो आखिरी मैच में भी रोहित शर्मा, केएल राहुल/शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंग्टन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर ही भारतीय टीम के हिस्सा रहने वाले हैं। 

Open in app