Ind vs Eng: Rohit Sharma calls for calm, fans' support after batting disaster at Lord's | Ind vs Eng: 107 पर ऑल आउट हुई टीम इंडिया तो रोहित शर्मा ने कही ये बात, बिग बी ने भी किया सपोर्ट
रोहित शर्मा को शुरुआती तीन टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

लंदन, 11 अगस्त। भारत और इंग्लैंड के बीच लंदन के लॉर्ड्स मैदान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में बारिश की लुका छुपी के बीच भारतीय टीम 107 रनों पर सिमट गई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की ओर से सबसे ज्यादा रविचंद्रन अश्विन ने 29 रन बनाए। जबकि कप्तान कोहली सिर्फ 57 गेंदों में दो चौकों की मदद से 23 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इंग्लैंड की ओर से एंडरसन ने 20 रन देकर पांच विकेट लिए। क्रिस वोक्स को दो सफलताएं मिलीं। स्टुअर्ट ब्रॉड और सैम कुरैन को एक-एक विकेट मिला।

भारतीय बल्लेबाजों के इस निराशाजनक प्रदर्शन के बाद लगातार भारतीय बल्लेबाजों की आलोचनाएं की जा रही है। इसके बाद टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने टीम का बचाव किया है। रोहित ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'आप यह याद रखिए कि इन्हीं खिलाड़ियों ने हमें टेस्ट में नंबर वन टीम बनाया। खिलाड़ियों पर भरोसा रखिए, ये जरूर वापसी करेंगे। आखिर ये हमारी टीम है।'


बता दें कि रोहित शर्मा को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में जगह नहीं दी गई थी। इससे पहले वो इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे टीम का हिस्सा था। रोहित ने टी-20 में शानदार बल्लेबाजी की थी और एक शतक भी लगाया था। इसके बाद उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था। वहीं रोहित ने पहले वनडे में भी शतक लगाया था।


रोहित शर्मा के भारतीय टीम के समर्थन के बाद जहां बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी सहमत नजर आए। वहीं कई फैंस ने माना कि रोहित को आखिरी दो टेस्ट में मौका मिल सकता है। कई फैंस ने कहा कि भारतीय टीम लॉर्ड्स टेस्ट में वापसी करेगी और इंग्लैंड को 150 के अंदर ही ऑल आउट कर देगी।




बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और सिर्फ 35.2 ओवर का खेल हो सका। इस दौरान भारतीय टीम 107 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। जबकि पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया था और बिना एक भी गेंद फेंके रद्द कर दिया गया था।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।


क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे