IND vs AUS:India vs Australia, 1st ODI: WATCH: Mumbai crowd chants ‘Dhoni Dhoni’ after KL Rahul fumbles behind the wickets | IND vs AUS: केएल राहुल से छूटा वॉर्नर का कैच, स्टेडियम में लगे 'धोनी-धोनी' के नारे
IND vs AUS: केएल राहुल से छूटा वॉर्नर का कैच, स्टेडियम में लगे 'धोनी-धोनी' के नारे

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहला वनडे मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले के दौरान ऋषभ पंत चोटिल हो गए, जिसके चलते उनके स्थान पर विकेटकीपर की भूमिका केएल राहुल ने निभाई।

आईपीएल में विकेट के पीछे मोर्चा संभालने वाले केएल राहुल हालांकि अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट के नियमित विकेटकीपर नहीं हैं, लेकिन जरूरत पड़ने पर उन्होंने पंत का स्थान लिया।

केएल राहुल जब कैच लपकने में असफल रहे, तो स्टेडियम में बैठे फैंस धोनी-धोनी के नारे लगाने लगे। इससे पहले भी राहुल इस तरह से हूटिंग के शिकार हो चुके हैं।

ऋषभ पंत को मंगलवार को वानखेडे स्टेडियम में बल्लेबाजी करते हुए हेलमेट में गेंद लगी जिसके कारण वह भारत की फील्डिंग के दौरान मैदान पर नहीं उतर सके। उनके स्थान पर लोकेश राहुल ने मैच में विकेटकीपिंग की। पंत अभी मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

बीसीसीआई से जुड़े सूत्र ने पीटीआई को बताया, "पंत टीम के साथ राजकोट नहीं जा रहे हैं। वह टीम के साथ बाद में जुड़ेंगे। आमतौर पर कन्कशन से जूझ रहे खिलाड़ी को 24 घंटे तक निगरानी में रखा जाता है।" हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि क्या पंत दूसरे वनडे में खेलेंगे या नहीं?

Web Title: IND vs AUS:India vs Australia, 1st ODI: WATCH: Mumbai crowd chants ‘Dhoni Dhoni’ after KL Rahul fumbles behind the wickets
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे