IND vs AUS: विराट कोहली ने पर्थ टेस्ट में हवा में उछलते हुए पकड़ा लाजवाब कैच, हुई जमकर तारीफ, देखें वीडियो

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पर्थ टेस्ट के दूसरे दिन पीटर हैंड्सकॉम्ब का एक हाथ से हवा में उछलते हुए एक शानदार कैच पकड़ा

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 14, 2018 07:11 PM2018-12-14T19:11:28+5:302018-12-14T19:11:28+5:30

IND vs AUS: Virat Kohli takes a stunner to dismiss Peter Handscomb on 1st Day of Perth Test | IND vs AUS: विराट कोहली ने पर्थ टेस्ट में हवा में उछलते हुए पकड़ा लाजवाब कैच, हुई जमकर तारीफ, देखें वीडियो

विराट कोहली ने पर्थ टेस्ट के दूसरे दिन पकड़ा एक यादगार कैच

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पर्थ टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक यादगार कैच पकड़ा। कोहली ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग के लिए उतरी पीटर हैंड्सकॉम्ब का इशांत शर्मा की गेंद पर एक हाथ से हवा में उछलते हुए लाजवाब कैच पकड़ा। कोहली ने ये कारनामा टी ब्रेक के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलियाई पारी के 55वें ओवर में हासिल की। 

इशांत शर्मा की गेंद को खेलने से चूके पीटर हैंड्सकॉम्ब का कैच स्लिप में पहुंचा और कप्तान विराट कोहली ने हवा में डाइव लगाते हुए एक हाथ से बेहतरीन कैच पकड़ा। कोहली के इस विकेट से भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 148 के स्कोर पर चौथा झटका दिया और हैंड्कॉम्ब सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए। कोहली के इस कैच की काफी तारीफ हो रही है, जो पहले दिन का सबसे बेहतरीन कैच रहा।


ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ टेस्ट के पहले दिन टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 277 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनरों मार्कस हैरिस और एरॉन फिंच ने अर्धशतक जड़ते हुए पहले विकेट के लिए 112 रन जोड़े लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट गिरा दिए। हैरिस ने 70 रन की शानदार पारी खेली जबकि ट्रेविस हेड ने 58 और एरॉन फिंच ने 50 रन की पारी खेली। 

Open in app