IND vs AUS: KL Rahul video goes viral, Faces Heat on Twitter After His Remarks on David Warner Injury | IND vs AUS: डेविड वॉर्नर को लेकर कही ऐसी बात, फैंस के गुस्से का शिकार हुए केएल राहुल
ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है।

Highlightsभारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में चोटिल हुए डेविड वॉर्नर।सीमित ओवरों की सीरीज से वॉर्नर बाहर।वॉर्नर की चोट पर बयान के बाद केएल राहुल ट्रोल।

भारत के खिलाफ सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए। वॉर्नर को इसके तुरंत बाद हॉस्पिटल ले जाया गया। मैच के बाद वॉर्नर को लेकर केएल राहुल ने कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद उन्हें क्रिकेट फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल मैच के बाद केएल राहुल ने मजाकिया अंदाज में कहा था, "हमें इसका अंदाजा नहीं है कि चोट कितनी गंभीर है, लेकिन बेहतर होगा कि वह लंबे समय तक चोटिल ही रहें। मतलब वह उनके मुख्य बल्लेबाज हैं। किसी के लिए ऐसी दुआ करना अच्छा नहीं है, लेकिन टीम के लिए यह अच्छा होगा। अगर उनकी चोट लंबे समय तक रहती है तो यह हमारी टीम के लिए अच्छा रहेगा।"

अपने इस बयान को लेकर राहुल फैंस के गुस्से का शिकार बन गए...

चोटिल वॉर्नर बाहर, डार्सी शॉर्ट को मिला मौका

फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर दूसरे वनडे के दौरान लगी ग्रोइन चोट के कारण भारत के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज के बचे हुए मैचों में नहीं खेलेंगे। बायें हाथ के बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट को ऑस्ट्रेलिया की सफेद गेंद की टीम में वॉर्नर के स्थान पर चुना गया है जो बिग बैश लीग में दो शृंखलाओं में शीर्ष रन स्कोरर थे।  

भारत के पास सम्मान बचाने का मौका

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। ऐसे में अब 2 दिसंबर को टीम इंडिया सम्मान की लड़ाई लड़ने उतरेगी।

Web Title: IND vs AUS: KL Rahul video goes viral, Faces Heat on Twitter After His Remarks on David Warner Injury

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे